For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

07:03 AM Jul 23, 2024 IST
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
नयी दिल्ली में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुके भेंट करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 22 जुलाई (हप्र)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने सोमवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उनकी नरेंद्र मोदी से यह पहली मुलाकात थी। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों से भी अवगत कराया।
नयी दिल्ली में इस मुलाकात के संबंध में बताते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी 90 सीटों पर भाजपा की रणनीति पर चर्चा हुई। उन्होंने मोदी को भरोसा दिलाया कि हरियाणा में कांग्रेस द्वारा फैलाई गई भ्रम की राजनीति को खत्म करके भाजपा सच्चाई के बूते जीत हासिल करेगी। बड़ौली ने कहा कि हरियाणा में भाजपा का संगठन तीसरी बार सरकार के गठन के लिए तैयार है। प्रदेश में बैठकों का दौर जारी है और जल्द ही प्रदेश भर के नेता और मंत्री बूथ स्तर पर उतरेंगे।
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को अपने संगठन के अनुभव का भरपूर इस्तेमाल करके मजबूती से चुनाव के लिए भाजपा संगठन को तैयार करने के लिए कहा है। इस दौरान नरेंद्र मोदी को प्रदेश में चुनाव को लेकर चल रही पार्टी की गतिविधियों से अवगत कराया गया। उन्होंने बताया कि मोदी को भरोसा दिलाया है कि कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और लोगों से मिल रहे समर्थन के बूते भाजपा हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है।
प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद मोदी के साथ मोहन लाल की पहली मुलाकात है। मोदी से मुलाकात और विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा के बाद मोहन लाल जोश में नजर आये।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×