For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव के लिए भाजपा तैयार, हर बूथ पर खड़ी करेंगे मजबूत टीम : कमल यादव

10:51 AM Mar 16, 2024 IST
चुनाव के लिए भाजपा तैयार  हर बूथ पर खड़ी करेंगे मजबूत टीम   कमल यादव
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव
Advertisement

गुरुग्राम, 15 मार्च (हप्र)
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि चुनाव भाजपा के लिए उत्सव की तरह है। चुनावी उत्सव के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा जनता जनार्दन के आशीर्वाद से बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी और तीसरी बार केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।
कमल यादव ने कहा कि उन्होंने अपने सभी मोर्चों और कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर अपनी-अपनी मजबूत टीम बनाने के निर्देश दे दिए हैं।
प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में भाजपा का हर कार्यकर्ता पार्टी की प्रचंड जीत की इबारत एक नयी लिखेगा।
कमल यादव ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, युवा मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, किसान मोर्चा और ओबीसी मोर्चा के सक्रिय कार्यकर्ता बूथ पर तैनात कर दिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा की रणनीति प्रत्येक बूथ पर हर हाल में 50 फीसदी से अधिक वोट हासिल करने की है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं और नीतियों से प्रभावित होकर जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। कमल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का 400 पार का लक्ष्य पार्टी कार्यकर्ताओं के दम पर पूरा करेगी। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं बूथ जीतने पर फोकस रखें और बूथ से जुड़े परिवारों को अपना बनाएं और उनका दिल जीतने का काम करें। कमल यादव ने कहा कि विपक्ष का एजेंडा है सत्ता हथियाना और भाजपा का एजेंडा है 25 साल में देश और प्रदेश को विकसित बनाना, गरीबी से मुक्त बनाना और युवाओं के सामर्थ्य को सबसे आगे बढ़ाना।
उन्होंने कहा कि बीते 10 सालों में डबल इंजन की सरकार ने गरीब कल्याण की योजनाएं तेजी से जमीन पर उतार कर गरीबों का कल्याण किया है।
जिला अध्यक्ष कमल यादव ने दोहराया कि प्रदेश के हर वर्ग और हर क्षेत्र की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी और नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ हैं। कमल यादव ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा और डबल इंजन सरकार के ऐतिहासिक कार्यों को लेकर घर-घर जाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी महिलाओं, युवाओं, किसानों और गरीबों तक पहुंचने की आवश्यकता पर जोर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×