For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा चुनावों के लिए तैयार, कांग्रेस का टिकट लेने वाला कोई नहीं : नवीन गोयल

07:27 AM Mar 29, 2024 IST
भाजपा चुनावों के लिए तैयार  कांग्रेस का टिकट लेने वाला कोई नहीं   नवीन गोयल
Advertisement

गुरुग्राम, 28 मार्च (हप्र)
व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी में लोकसभा की टिकट लेने के लिए कोई नेता तैयार नहीं हो रहा। हरियाणा में कांग्रेस आपसी कलह में उलझी हुई है। संगठन रहित इस दल का नेतृत्व भी मजबूत नजर नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बृहस्पतिवार को 10 राज्यों में चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति करके संगठन को संबंधित क्षेत्रों में मजबूती देने का काम किया है।
लोकसभा चुनावों के लिए प्रभारी बनाए गए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (दिल्ली), निवर्तमान सांसद संजय भाटिया (उत्तर प्रदेश सह-प्रभारी), पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु (असम) को दी बधाई देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन में हर कार्यकर्ता को उचित मान और सम्मान मिलता है।
नवीन गोयल ने कहा कि संगठन की ओर से लोकसभा चुनावों की लंबे समय से तैयारियां शुरू कर दी गई थी। पन्ना प्रमुख स्तर तक भाजपा के कार्यकर्ता मजबूती से खड़े हैं। चुनावों से पहले जन-जन तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाकर आमजन को पार्टी के पक्ष में करने का काम कार्यकर्ताओं ने किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास के काम हुए। वर्तमान में मुख्यमंत्री नायब सैनी हैं। उनके कार्यकाल की शुरुआत में ही लोकसभा चुनावों का बिगुल बजा है। भाजपा पार्लियामेंट्री बोर्ड की सदस्य एवं केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्य डा. सुधा यादव, केंद्रीय राज्य मंत्री एवं गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में भी संगठन और सरकार के स्तर पर खूब कार्य हुए हैं। संगठन में हर नेता, हर कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×