मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की नकल कर भाजपा ने बनाया घोषणापत्र : पंकज डावर

08:50 AM Sep 20, 2024 IST
गुरुग्राम के पटौदी हलके में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते कांग्रेस नेता। -हप्र

गुरुग्राम, 19 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के मीडिया को-ऑर्डिनेटर पंकज डावर ने भाजपा को जुमलेबाज पार्टी करार देते हुए कहा कांग्रेस के सात संकल्पों की नकल कर भाजपा ने अपना घोषणापत्र बनाया है, लेकिन अब जनता भाजपा के जुमले को समझ और देख चुकी है। जनता अब किसी कीमत पर भाजपा के झांसे में नहीं आएगी।
डावर पटौदी में कांग्रेस प्रत्याशी पर्ल चौधरी की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। पत्रकारों से बातचीत में पंकज ने कहा कि भाजपा पिछले 10 साल से झूठी गारंटियां दे रही है। जनता इस बार वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चैयरमेन जीएल शर्मा ने कहा कि यह केवल कांग्रेस का संकल्प पत्र ही नहीं, खुशहाली का गारंटी कार्ड है। पटौदी से कांग्रेस की प्रत्याशी पर्ल चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में प्रदेश के हर वर्ग के हित सुरक्षित किए गए हैं। कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए हैं वह पूरे किए हैं और आगे भी जनता से किया एक-एक वादे को कांग्रेस सरकार पूरा करेगी। उन्होंने प्रदेश के साथ गुरुग्राम के मतदाताओं को आह्वान किया कि 10 साल के भाजपा के कुशासन को उखाड़ फेंकने का यह सही समय है। प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए सभी मिलकर कांग्रेस को वोट करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निश्चित ही कांग्रेस की सरकार बन रही है।

Advertisement

Advertisement