For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में भाजपा कार्यालयों का घेराव, केंद्र सरकार का पुतला फूंका

10:54 AM Mar 27, 2024 IST
प्रदेश में भाजपा कार्यालयों का घेराव  केंद्र सरकार का पुतला फूंका
चरखी दादरी में मंगलवार को भाजपा कार्यालय के घेराव के दौरान प्रदर्शन करते आप व कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 26 मार्च (हप्र)
दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदेशभर के भाजपा कार्यालयों के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नाराजगी जताई और पुतले फूंके।
चरखी दादरी में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू की अगुवाई में आप व इंडी गठबंधन के कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को मीटिंग कर भाजपा कार्यालय पहुंचे और कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया और जांच एजेंसियों व सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू ने कहा कि जांच एंजेसियों का प्रयोग कर अरविंद केजरीवाल को गलत तरीके से गिरफ्तार कर लोकतंत्र की हत्या की गई है। इस दौरान आप महिला विंग जिला अध्यक्ष अनिता सांगवान, जिला सचिव राकेश चांदवास, दिपांशु कुंडु, कांग्रेसी नेता राजू मान, सार्थक सांगवान, रामफल साहू आदि मौजूद रहे। वहीं किसी भी स्थिति से निपटने के लिए भाजपा कार्यालय के बाहर काफी संख्या में पुलिसकर्मी भी तैनात रहे।

हिसार में मंगलवार को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता। -हप्र

हिसार 26 मार्च (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी व इसके विरोध में कुरुक्षेत्र में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर बेरहमी से किए गए लाठीचार्ज के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय के समक्ष हेलमेट पहनकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सरकार पर लाठी से आवाज दबाने का आरोप लगाते हुए हेलमेट लगाकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में इंडी गठबंधन के तौर पर कांग्रेस नेता बजरंग दास गर्ग व अन्य भी शामिल हुए। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला कनवीवर एवं प्रदेश प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि चुनाव के समय मौके पर कांग्रेस के खाते फ्रीज करना, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी तथा अन्य कार्रवाइयों ने साबित कर दिया है कि भाजपा अपनी संभावित हार को देखकर बौखला गई है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ऐसी दबाने वाली कार्रवाइयों से झुकेगा नहीं बल्कि और मजबूत होकर उभरेगा। जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृृत्व में भाजपा सरकार ने देश में जातपात का जहर घोलकर भाइचारे को खराब कर रही है।

Advertisement

रोहतक में मंगलवार को आप नेता अनुराग ढांडा के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते पार्टी वर्कर्ज। -हप्र

रोहतक, 26 मार्च (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी हरियाणा के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा घायल अवस्था में लड़खड़ाते हुए हेलमेट पहनकर पहुंचे। उन्होंने कहा पूरे देश में इस बात को लेकर गुस्सा है कि रात के अंधेरे में कायरतापूर्ण तरीके से बिना किसी सुबूत के अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके जेल में डाला है। उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में लगातार प्रदर्शन जारी रहेंगे।
उसी को लेकर 31 मार्च को दिल्ली में महारैली का आयोजन किया गया है जिसमें दिल्ली और पूरे देश से आए हुए इंडी गठबंधन के नेता अपना विरोध प्रदर्शित करेंगे। इस दौरान मुख्य तौर पर बिजेंद्र हुड्डा, जगवीर हुड्डा, शिव मोहन गुप्ता, करण सिंह धनखड़, अरुण कटारिया, डॉ. परमेल, नितिन वर्मा, अरुण हुड्डा आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×