मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने जातिवाद, धर्म व मंदिर की बात कह लोगों को किया गुमराह : महेन्द्र प्रताप

09:12 AM May 13, 2024 IST
फरीदाबाद विस क्षेत्र के गांव सीही में रविवार को लखन सिंगला द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह का स्वागत करते ग्रामीण। -हप

फरीदाबाद, 12 मई (हप्र)
कांग्रेस के लोकसभा चुनाव प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हिंदू-मुस्लिम एकता व सौहार्द बनाने की बात की है जबकि भाजपा ने जुमले फेंक जातिवाद-धर्म व मंदिर की बात कह लोगों की भावनाओं से खेल वोट हथियाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है, क्योंकि गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। लेकिन सभी वर्ग मिलकर इस संविधान विरोधी भाजपा को ही बदलने का काम करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप गांव सीही में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के संयोजन में आयोजित सभा में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान गांव सीही की मौजिज सरदारी द्वारा पगड़ी बांधकर एवं शॉल ओढ़ाकर कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत कर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया गया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप ने घोषणा करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर सीही गांव का चहुंमुखी विकास किया जाएगा, लोगों को जहां बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी वहीं यहां सूरदास स्मारक तथा हॉकी टर्फ बनाया जाएगा, वहीं रामलीला ग्राउंड का जीर्णोद्धार करवाया जाएगा, साथ ही गांव में जाटव समाज के लिए बारात घर बनवाया जाएगा।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि आज पूरे फरीदाबाद में कांग्रेस की लहर चल रही है और हर कोई कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप को समर्थन देने के लिए आगे आ रहा है, उन्होंने कहा कि जनता को इंतजार है तो सिर्फ 25 मई का, जब मतदान के दिन जनता वोट की चोट से भाजपा सरकार को करार जवाब देगी और केंद्र में फिर से कांग्रेस के रूप में अपनी सरकार चुनेगी।
इससे पहले सैनिक कालोनी, सराय, अगवानपुर, सीकरी, सेक्टर-12, गांव भुआपुर मोड़ तिगांव, मुजेसर, सेक्टर-22, सेक्टर-23, राजीव कालोनी, खेड़ी रोड़, भारत कालोनी में भी सभाएं आयोजित की गई।
इस मौके पर मुख्य बलजीत कौशिक, सुमित गौड़, मनधीर सिंह मान, विरेंद्र वशिष्ठ, सुरेंद्र तेवतिया, संजय शर्मा, रुपेश मलिक, कुलबीर मलिक, बीएल गर्ग, बीएल गुप्ता, रिंकू चंदीला, डालचंद डागर, सेवाराम चौधरी, नितिन सिंगला सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement