मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नायब सिंह सैनी को विधायक दल का नेता चुने जाने पर भाजपाइयों ने बांटे लड्डू

10:40 AM Oct 17, 2024 IST
फतेहाबाद स्थित भाजपा कार्यालय में लड्डू खिलाकर खुशी का इजहार करते भाजपा कार्यकर्ता। -हप्र

फतेहाबाद, 16 अक्तूबर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को विधायक दल का नेता चुने जाने पर बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय फतेहाबाद में पार्टी के जिला प्रभारी सुरेन्द्र आर्य व जिलाध्यक्ष बलदेव सिंह ग्रोहा के नेतृत्व में लड्डू बांटकर खुशी जताई गई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं दीं। इस अवसर जिला महामंत्री अशोक जाखड़ व जिला उपाध्यक्ष महेश शर्मा, जिला सचिव राजेन्द्र प्रजापति, विस्तारक राधेश्याम झाझड़ा, जिला मीडिया प्रभारी पवन सिंह, जिला मीडिया सह प्रभारी नवजोत ग्रोहा, सुभाष चन्दौरा, रामचन्द्र रेल्हन, हंसराज सचदेवा, ओम प्रकाश, गुलशन कुमार सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

उकलाना के शिष्टमंडल ने दी बधाई

सीएम नायब सिंह सैनी को गुलदस्ता भेंटकर कर बधाई देते कीर्तिरत्न शर्मा व अन्य। -निस

उकलाना मंडी (निस) : पूर्व मंडलाध्यक्ष कीर्तिरत्न शर्मा के नेतृत्व एक शिष्टमंडल ने संत कबीर कुटीर पर मुख्यमंत्री सैनी से मुलाकात की और गुलदस्ता भेंट कर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर बधाई दी। शिष्टमंडल में डॉ. अनिल शर्मा, पवन कुंडू, बलराज वर्मा शामिल थे। उन्होंने कहा कि तीसरी बार हरियाणा की जनता ने भाजपा सरकार की जनहित में बनाई गई नीतियों को कार्यान्वित करते हुए उन पर मोहर लगाई है और प्रदेश की जनता खुशहाली चाहती है । मुख्यमंत्री ने कीर्तिरत्न शर्मा के शिष्टमंडल को उकलाना के विकास को लेकर आश्वस्त करते हुए कहा कि केवल उकलाना का ही नहीं पूरे हरियाणा में विकास होगा।

पूर्व मंत्री सुभाष सुधा ने दी शुभकामनाएं

कुरुक्षेत्र (हप्र) : पूर्व मंत्री सुभाष सुधा ने नायब सिंह सैनी को विधायक दल का नेता चुने जाने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री बनने पर हरियाणा प्रदेश एक बार फिर विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी साफ और बेदाग छवि के नेता हैं और प्रदेश की जनता ने भाजपा को एक बार फिर से चुनकर विकास को आगे बढ़ाने के लिए मुहर लगाई है।
Advertisement

Advertisement