मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने केवल पूंजीपतियों के लिए बनाई नीतियां : धर्मपाल गोंदर

10:42 AM Sep 21, 2024 IST
नीलोखेड़ी स्थित सीकरी गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी धर्मपाल गोन्दर। -निस

नीलोखेड़ी, 20 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी धर्मपाल गोन्दर ने कहा कि भाजपा की नीतियों से हर वर्ग परेशान हो चुका है। जिसके कारण भाजपा से लोगों का मोह भंग हो गया है क्योंकि भाजपा ने केवल पूंजीपतियों के लिए ही नीतियां बनाई हैं लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपए, दिव्यांग पेंशन 6000 रुपए महीना की जाएगी। इसके अलावा हर महिला को 2000 रुपए, गांव में लोगों को कालोनियां, कच्चे मकानों को पक्का करने के लिए 3.50 लाख रुपये 500 रुपए में गैस सिलेंडर और 300 यूनिट तक फ्री बिजली का प्रावधान किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह परंपरा रही है कि कांग्रेस अपने वादे स्वयं ही पूरे करती रही है तथा समाज के जरूरतमंद तबके को मुख्य धारा में लाकर सम्मानपूर्वक जीवन व्यतीत करने के संसाधन मुहैया करवाती है। वे शुक्रवार को गांव तखाना खालसा, सीकरी, बड़सालू, लाठरों, कलसी, युनिसपुर, बैरसाल, बाकीपुर, बराना और समानाबाहू में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर उन्होंने बताया कि रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को तरावड़ी अनाज मण्डी में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे तथा कांंग्रेस की नीतियों के बारे में जानकारी देंगे। इसके अतिरिक्त दीपेंद्र हुड्डा लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे। धर्मपाल गोन्दर ने आह्वान किया कि तरावड़़ी जनसभा में भारी संख्या में पहुंचकर उनके विचारों को सुनें।
इस मौके पर कांग्रेस नेता ललित बुटाना, रामफल कलामपुर और अमरजीत धीमान मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement