मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा नेताओं ने लाल चौक पर फूंका राहुल गांधी का पुतला

09:58 AM Jul 04, 2024 IST
लाल चौक पर राहुल गांधी का पुतला दहन करते हुए भाजपा नेता व कार्यकर्ता। -निस

बहादुरगढ़, 3 जुलाई (निस)
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान से आहत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने लाल चौक पर उनका पुतला फूंका। भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शेखर यादव की अगुवाई में राहुल गांधी का पुतला फूंका कर रोष जताया। भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव, जिला उपाध्यक्ष डॉ पंकज जैन, बिजेंद्र दलाल, नवीन जून, सतीश नंबरदार, भाजयुमो शहरी मण्‍डल अध्‍यक्ष सौरभ गंभीर, नरेश भारद्वाज, हरिमोहन धाकरे सहित कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद, राहुल गांधी मुर्दाबाद, राहुल गांधी जनता से माफी मांगे के नारे लगाए।
राहुल गांधी का पुतला फूंकते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल शर्मा ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा अपने बयान में हिंदुओं को हिंसक बताना देश के करोड़ों हिंदुओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदू समाज को हिंसक बताकर अपने आधे-अधूरे ज्ञान व अपनी तुच्छ मानसिकता का परिचय दिया है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ पंकज जैन ने कांग्रेस और राहुल गांधी से हिंदुओं का अपमान करने, सदन में झूठी बयानबाजी करने के लिए देश की जनता से माफी मांगने को कहा। भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान से देश के करोड़ों हिंदुओं में रोष उत्पन्न हो गया है। शेखर यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषणों में न केवल हिंदुओं का घोर अपमान किया, बल्कि हिंदुओं को हिंसक,नफरती और झूठा बताया। शेखर यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को ही हिंसक बताते हुए सदन में हिंदुओं के आराध्य भगवान शिव की तस्वीर को बार-बार दिखाकर 120 करोड़ हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है। वरिष्ठ भाजपा नेता बिजेंद्र दलाल ने कहा कि राहुल गांधी देश के हिंदू समाज से माफी मांगे नहीं तो हिंदू समाज भविष्य में कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी को अपनी वोट की चोट से करारा सबक सिखाएगा।

Advertisement

Advertisement