मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बस में महिला खिलाड़ी से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

10:47 AM Oct 13, 2024 IST

हिसार, 12 अक्तूबर (हप्र)
क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर बस में हिसार लौट रही 11वीं कक्षा की एक छात्रा 16 वर्षीय खिलाड़ी के शरीर पर गलत नजर से टिप्पणी करने और आपत्तिजनक शब्द कहने के आारोप में हिसार के करीब 50 वर्षीय एक भाजपा नेता को बस में मौजूद भीड़ ने पकड़ लिया और कथित पिटाई कर बस स्टैंड चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपी नेता पार्टी के शहरी उपाध्यक्ष बताये जाते हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान लीलाराम उर्फ भीमसेन अग्रवाल के रूप में हुई है। वहीं भाजपा नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साथ ली है। इस बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक सैनी से बात की तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है। इसके बाद फोन कट गया और उनसे बात नहीं हो पाई। वहीं, हिसार पुलिस ने बताया कि इस बारे में नाबालिग महिला खिलाड़ी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पोक्सो एक्ट व भारतीय नागरिक संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित नाबालिग महिला खिलाड़ी ने बताया कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है और गत 8 अक्तूबर को टूर्नामेंट खेलने के लिए टीम के साथ गई थी। शनिवार शाम को हिसार आने के लिए बस में बैठ गए। जब बस बरवाला पहुंची तो एक अज्ञात व्यक्ति बस में बैठ गया और उससे बातचीत करने लगा और कहा कि वह भाजपा का प्रधान है और उसकी अच्छी पहुंच है। यदि कोई काम हो तो बताना और फिर कॉल करने के लिए उसका फोन मांगा और नंबर लेने के लिए अपने ही फोन पर कॉल की।
पीडि़ता ने बताया कि रात करीब 10:30 बजे जब बस तलवंडी राणा गांव के पास पहुंची तो उस व्यक्ति ने उसे गंदी नजर से देखा और आपत्तिजनक शब्द कहे और शरीर पर भी टिप्पणी की। फिर उसने कहा कि कभी समय मिले तो हिसार आ जाना, आपको अग्रोहा लेकर जाउंगा। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसने अपनी सीनियर खिलाड़ी को घटना की जानकारी दी तो आसपास के लोगों व उसके साथ की महिला खिलाड़ियों ने उसे पकड़ लिया।

Advertisement

Advertisement