For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा किसानों की सबसे हितैषी पार्टी : बराला

09:18 AM Jun 17, 2024 IST
भाजपा किसानों की सबसे हितैषी पार्टी   बराला
गुरुग्राम के भाजपा कार्यालय में रविवार को किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ किसान हितैषी योजनाओं के प्रचार पर विचार-विमर्श करते राज्यसभा सांसद सुभाष बराला और किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखविंदर मांढी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 16 जून (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के गुरुकमल कार्यालय में रविवार को किसान मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, ज़िला प्रभारी व ज़िला अध्यक्षों की बैठक में राज्यसभा सांसद सुभाष बराला एवं किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखविंदर मांढी ने प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों एवं पदाधिकारियों को किसान कल्याण से जुड़ी योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश जारी किए।
राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश सरकार किसान कल्याण में कितनी समर्पित है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल की शुरुआत ही किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त के 20 हजार करोड़ रुपए जारी हुये हैं। बैठक में प्रदेश के पदाधिकारियों से हरियाणा में किसानों की आर्थिक स्थिति और मजबूत कैसे की जाएं, इसके लिए सुझाव भी लिए। इसके अलावा किसानों की समस्याओं के समाधान में निरंतर कार्य करते रहने के लिए किसान मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता को समर्पित रहने के लिए प्रोत्साहित भी किया। इस बैठक में मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर मांढी ने कहा कि कांग्रेस एवं अन्य दलों ने राजनीतिक फायदे के लिए प्रदेश के किसानों को गुमराह करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है, इसका विशेष ध्यान रखते हुए सभी कार्यकर्ताओं को किसानों से जुड़ी योजनाओं की पूरी जानकारी होना अति आवश्यक है। तभी किसानों को योजनाओं के लाभ दिला पाएंगे। हमें किसानों को कांग्रेस के झूठ से बचाना है और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देनी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी किसानों के खाते आधार से लिंक करवाए, जिससे बिचौलियों और दलालों से छुटकारा मिला। अब सभी योजनाओं का पैसा सीधा किसान के खाते  में जाता है।

इनकी रही मौजूदगी

बैठक में राष्ट्रीय किसान मोर्चा सोशल मीडिया प्रभारी राजेंद्र भारद्वाज, प्रदेश महामंत्री सुनील वत्स, प्रदेश उपाध्यक्ष बेगराज, अतर सिंह संधू, फूल खरब, मनदीप विर्क, रवीन्द्र खटाणा, प्रदेश मीडिया प्रमुख विजय कुमार यादव, अशोक मुंडाखेड़ा, राजेश फोगाट, ज़िला अध्यक्ष किसान मोर्चा प्रदीप गुर्जर, ज़िला महामंत्री विजय परमार और अजीत यादव मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×