मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ताओं को सम्मान देने वाली भाजपा सबसे बड़ी पार्टी : धर्मेंद्र प्रधान

10:18 AM Sep 20, 2024 IST
पानीपत के गांव नौल्था के ब्राह्मण माजरा चौक पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को हुक्का देकर स्वागत करते कार्यकर्ता। -वाप्र

पानीपत, 19 सितंबर (वाप्र)
केंद्रीय कैबिनेट मंत्री एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मान देने वाली विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। भाजपा का संगठन अन्य सभी पार्टियों से ज्यादा मजबूत है। पार्टी में वरिष्ठ पदाधिकारियों से अधिक वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और त्रिदेव, बूथ अध्यक्ष एवं पन्ना प्रमुख को सम्मान दिया जाता है। यही कारण है कि इन चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देश में ही नहीं विदेशी धरा पर भी भारत का अपमान करने का कोई भी मौका नहीं चूकते। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने जहां 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का संकल्प लिया है। वहीं हरियाणा में भी लाडो लक्ष्मी योजना के तहत महिलाओं को 2100 रुपए प्रतिमाह देने का संकल्प लिया है। आई.एम.टी खरखौदा की तर्ज पर प्रदेश में 10 अत्याधुनिक शहर बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में चिरायु आयुष्मान योजना के तहत हर परिवार के 70 वर्ष से अधिक आयु के लगभग 10 लाख लोगो का मुफ्त ईलाज करवाने की योजना लागू की जाएगी।
इस अवसर पर पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज, राममेहर मलिक, अनिल पंवार रोशन लाल माहला, रविंद्र भाटिया, समुन्द्र जागलान, प्रमोद कुराड़िया, जयदेव नौल्था, आजाद सरोहा, राजेंद्र चेयरमैन, सुनील कपूर, नवदीप शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement