मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जगाधरी में और मजबूत हो रही भाजपा : कंवरवाल गुर्जर

08:41 AM Aug 28, 2024 IST

जगाधरी, 27 अगस्त (निस)
प्रदेश के कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में और मजबूत हो रही है। भाजपा में शामिल होने वालों का सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर विभिन्न गांवों में बड़ी संख्या में लोग प्रतिदिन भाजपा का दामन थाम रहे हैं।
गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश के हर वर्ग का कल्याण हो और हर पात्र व्यक्ति को सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ मिले। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है और वे सरकार की
नीतियों को लेकर जनता के बीच पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें छोटे कार्यकर्ता से लेकर बड़े पदाधिकारी तक बराबर मान-सम्मान मिलता है। भाजपा की नीतियों एवं योजनाओं से प्रभावित होकर पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश हर क्षेत्र में शिखर छू रहा है और यह तभी संभव हो पाया है, जब देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है। आज विश्व के दूसरे देश भारत की ओर मदद की दृष्टि से देखते हैं।
कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल ने कहा कि प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को दोबारा प्रचंड बहुमत प्रदान कर तीसरी बार सरकार बनाने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement