For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के काम गिनवाकर वोट मांग रही भाजपा : भूपेंद्र हुड्डा

07:20 AM Jul 27, 2024 IST
कांग्रेस के काम गिनवाकर वोट मांग रही भाजपा   भूपेंद्र हुड्डा
सिरसा में शुक्रवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का स्वागत करते समर्थक। -हप्र
Advertisement

कुमार मुकेश/हप्र
हिसार, 26 जुलाई
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 10 साल से सत्ता में बैठी भाजपा के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। इसलिए अपने कामों का हिसाब देने की बजाय मुख्यमंत्री रैलियों में कांग्रेस के काम गिनवा रहे हैं। जब लोगों ने इस झूठ को पकड़ लिया तो अब सरकार अधिकारियों पर कार्रवाई कर अपनी खीज निकाल रही है। जबकि सच्चाई यह है कि पूरे कार्यकाल में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के दौरान मंजूर हुई और निर्माणाधीन योजनाओं का फीता काटने के अलावा कोई काम नहीं किया। हुड्डा शुक्रवार को सिरसा में कांग्रेस के धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे।
हुड्डा ने कहा कि ज तक भाजपा ने 'हरियाणा मांगे हिसाबÓ चार्जशीट में पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दिया। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान भी उनके साथ मौजूद रहे। हुड्डा और उदयभान ने लोकसभा चुनाव में कुमारी सैलजा को बड़े अंतर से जितवाने के लिए सिरसा की जनता का आभार जताया और पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं की जमकर सराहना की।
हुड्डा ने कहा कि 10 साल में भाजपा ने जनता को भय, भ्रष्टाचार, अपराध, नशा, बेरोजगारी और महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया। इसलिए आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता को भाजपा से 750 किसानों की शहादत, पहलवान बेटियों पर हुए अत्याचार, किसान-कर्मचारी और सरपंच-सफाईकर्मी समेत हर वर्ग पर हुए लाठीचार्ज, युवाओं के साथ हुए भर्ती घोटालों, महिला व दलितों से हुई वारदातों, व्यापारी को मिली फिरौती की धमकियों और गरीब मजदूरों पर पड़ी महंगाई व मंदी की मार का बदला लेना है। लोकसभा के नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश से भाजपा की विदाई तय है।

हरियाणा को राशि देने का शाह का दावा झूठ : उदयभान

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि भाजपा नेता बिना सिर-पैर की बयानबाजी करके जनता को बरगलाना चाहते हैं। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने महेंद्रगढ़ में आकर दावा किया कि केंद्र सरकार ने हरियाणा को विकास के लिए 259 लाख करोड़ रुपये दिए हैं। जबकि पूरे देश का कुल बजट 48 लाख करोड़ है। ऐसे में भाजपा ने हरियाणा को 259 लाख करोड़ रुपये कहां दे दिए? अगर दिए तो इतना रुपया आखिर कहां गया? 48 साल में प्रदेश पर जो 70 हजार करोड़ का कर्ज था, वो भाजपा के 10 साल में बढ़कर साढ़े 4 लाख करोड़ कैसे हो गया?

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×