For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सभी समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी : बड़ौली

08:37 AM Jul 18, 2024 IST
भाजपा सभी समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी   बड़ौली
चंडीगढ़ में भाजपा प्रधान मोहनलाल बड़ौली का सम्मान करते ब्राह्मण समाज के लोग।
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 17 जुलाई
ब्राह्मण समाज के गणमान्य लोगों ने बुधवार को सीएम आवास में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली से मुलाकात की और उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दी। इस मौके पर बड़ौली से ने कहा कि भाजपा की नीति जाति-पाति और पंथ से उपर उठकर सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय है। सबका साथ-सबका विकास और सबका प्रयास के तहत भाजपा हर वर्ग को लाभान्वित कर रही है।
बड़ौली ने ब्राह्मण समाज के लोगों का आभार जताया और कहा कि भाजपा सभी समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी जाति-पाति और धर्म के नाम पर राजनीति नहीं की है। भाजपा का मूलमंत्र ही सत्ता के माध्यम से सेवा करना है। कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि जाति-पाति की राजनीति करना कांग्रेस का चरित्र है। कांग्रेस ने जातियों के नाम पर समाज को बांटा है। बड़ौली ने कहा कि अब भी कांग्रेस ने संसद में हिंदुओं का मजाक उड़ाया और हिंसक कहा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि देश की सांस्कृतिक विरासत को संजोकर रखने में ब्राह्मण समाज का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की सांस्कृतिक विरासत को अब आगे बढ़ा रहे हैं। पूरी दुनिया में भारत का नाम गर्व के साथ लिया जाता है। बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का डंका विश्व में बज रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लगातार नए-नए निर्णय लेकर हर समाज के लोगों का लाभान्वित कर रहे हैं। बड़ौली ने कहा कि हरियाणा की जनता मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली से प्रसन्न है और विधानसभा चुनाव में जीताकर तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने को तत्पर है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×