For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा-इनेलो मिलकर लड़ रही चुनाव : दुष्यंत चौटाला

10:38 AM Sep 14, 2024 IST
भाजपा इनेलो मिलकर लड़ रही चुनाव   दुष्यंत चौटाला
Advertisement

उचाना, 13 सितंबर (निस)
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज इंडियन नेशनल लोकदल की विचारधारा केवल भाजपा को ताकत देने वाली ही रह गई है, क्योंकि इस चुनाव में भाजपा और इनेलो का गठजोड़ साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा-इनेलो ने उम्मीदवारों का चयन एक-दूसरे को फायदा पहुंचाने के इरादे से किया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा ने सिरसा में कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं और उसके बदले में इनेलो पूरे प्रदेश में भाजपा की मदद कर रही है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनेलो पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की विचारधारा को कमजोर करने में लगी हुई है। इनेलो नेता पहले कहते थे कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार उचाना से होगा, लेकिन इनेलो मैदान छोड़कर भाग गई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें यह भी लग रहा है कि इनेलो 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवीलाल के जन्मदिन के अवसर पर सम्मान दिवस रैली उचाना में नहीं करेगी।
पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की टिकट वितरण के बाद कांग्रेस से जुड़े कई पूर्व मंत्री और विधायक आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना पर्चा भर चुके हैं, जो कि दर्शाता है कि भाजपा से ज्यादा कांग्रेस में आंतरिक कलह है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज जनता भाजपा सरकार को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाना चाहती है। प्रदेश में त्रिकोणीय मुकाबले के पूरे आसार दिख रहे है और इसमें जेजेपी की चाबी विधानसभा का ताला खोलने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement