मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेवातियों से नफरत करती है भाजपा, इसलिये इलाके को पिछड़ा रखा : आफताब अहमद

11:00 AM Sep 22, 2024 IST
नूंह विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 21 सितंबर (हप्र)
नूंह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा है कि मेवात को पिछड़ा रखने के पीछे भाजपा की पुरानी सोच है। भाजपा मेवातियों से नफरत करती है इसलिए उसे पिछले 10 वर्ष विकास से दूर रखा और शदियों तक पीछे रखने और बदनाम करने के लिए के लिए दंगे करवाए गए।
आफताब अहमद आज विभिन्न गांव का दौरा करने पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के बहुत नजदीक और गुरुग्राम के साथ बसे मेवात को पिछड़ा रखने के पीछे भाजपा हिंदू-मुस्लिम कर वोट प्राप्त करना चाहती थी, लेकिन उसकी अब चार लोगों के समझ में आ गई है उसे 36 बिरादरी से कोई पसंद नहीं कर रहा।
हरियाणा के लोग भाजपा की चाल और नियत को समझ चुके हैं। आफताब अहमद ने कहा कि जब कोरोना कल में पूरी दुनिया में अस्पतालों को अतिरिक्त सुविधाएं दिलाने की पहल हो रही थी तब भाजपा सरकार ने नूंह के पहले से ही पीड़ित चले आ रहे मेडिकल कॉलेज से मशीन उठाने का काम किया। कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह की प्रमुख भागीदारी रहेगी जिसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, खिलाड़ी, किसानों, यूवाओं, महिलाओं, बेरोजगारों, छात्रों के उत्थान के लिए विश्ोष कार्य किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement