मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने महंगाई से जनता को किया परेशान : वरुण मुलाना

07:45 AM May 09, 2024 IST
पंचकूला के खटौली गांव में बुधवार को अंबाला हलके से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना जनसभा के दौरान मंच पर बैठे हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 8 मई (हप्र)
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना ने बुधवार को पंचकूला में प्रचार करते हुए एक दर्जन के करीब स्थानों पर जनसभाएं कर वोट मांगे। उन्होंने कहा कि भाजपा महंगाई के नाम पर जनता को परेशान कर रही है। भाजपा गरीबी खत्म करने का दावा तो कर रही है, लेकिन देश में गरीबी खत्म नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में गरीबी खत्म करने की 10 गारंटियां दी है। इसलिए जब तक गरीबों का उत्थान नहीं होगा देश तरक्की नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी। कांग्रेस ने किसानों की सुरक्षित आजीविका के लिए भी बात कही है, जिसके तहत किसानों के लिए एमएसपी की कानूनी गारंटी और कृषि ऋण माफी के लिए एक स्थायी आयोग का गठन किया जाएगा।
शहरों में काम मिलने की गारंटी दी गई है। वंचित समुदायों का सशक्तीकरण की दिशा में कदम उठाया जाएगा । पंचकूला बार कौंसिल में भी वरुण मुलाना ने जनसभा किया जिसमें उनका साथ देने का वकीलों ने आश्वासन दिया। इस दौरान उनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन, पूर्व मेयर मनवीर कौर गिल, रविंद्र रावल , पूर्व चेयरेमेन संतोष शर्मा, पूर्व चेयरमेन विजय बंसल, पूर्व मेयर उपेंद्र आहलुवालियां, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज, पूर्व चेयरमेन धनेंद्र आहलुवालिया, शशि शर्मा भी मौजूद रहे। मुलाना ने पंचकूला की गांधी कालोनी माता मनसा देवी, सकेतडी, खटौली, रत्तेवाली, पंचकूला सेक्टर -12, बरवाला, सिवाच फार्म, रामगढ़, बीर घगगर, खरड़ मंगौली,बार कौंसिल आदि में आयोजित सभाओं को संबोधित किया।
भाजपा की नीतियों से लोग परेशान: मनवीर गिल
सेक्टर 12 में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मेयर मनवीर कौर गिल ने कहा कि पंचकूला से भारी मतों से वुरण मुलाना विजयी होगें। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से लोग परेशान है। पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने कहा कि अम्बाला समेत प्रदेश के सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी। उनके साथ आरके कक्कड़, पार्षद सलीम डबकोरी, संदीप सोही,अकक्षदीप, गुरमेल कौर,चादवीर हुड्डा, ओम शुक्ला, कृष्ण नन्हा, मिंकू पंडित, दिपाशुं बंसल, विजय शर्मा, सोहन लाल देवीनगर, अंकुर गुलाटी भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement