For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने भिवानी को पिछड़ेपन की खाई में धकेला : कामरेड ओमप्रकाश

10:11 AM Oct 02, 2024 IST
भाजपा ने भिवानी को पिछड़ेपन की खाई में धकेला   कामरेड ओमप्रकाश
भिवानी में जनसंपर्क अभियान चलाते कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के सांझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 1 अक्तूबर (हप्र)
भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के साझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि भाजपा ने 10 वर्षों के दौरान भिवानी को सिर्फ पिछड़ेपन की खाई में धकेलने का काम किया है। लोग इस बार भाजपा को सबक सिखाने के लिए बेसब्री से पांच अक्तूबर को मतदान वाले दिन का इंतजार कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ लोगों में भारी रोष है, क्योंकि 10 वर्षो तक लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते रहे, लेकिन भाजपा के कानों पर जू तक नहीं रेंगी। अब वोट की चोट से जनता भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है।
कामरेड ओमप्रकाश मंगलवार को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव कोंट, सांगा, बामला, मानहेरू, उमरावत सहित सिविल अस्पताल के पीछे, सिटी कॉलोनी, देवनगर, हुन्नामल प्याऊ, बावड़ी गेट, भारत नगर, कोंट रोड़ आदि का दौरा कर जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
वहीं, दूसरी तरफ मंगलवार को मध्यप्रदेश से पूर्व सांसद फूल सिंह बेरवा, अनिल कुमार यादव कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रेस संयोजक, उदित राज कांग्रेस पार्टी कर्मचारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं व भिवानी विधानसभा क्षेत्र में स्थित मीडिया को संबोधित किया तथा उसके बाद में शहर में प्रचार अभियान चलाकर कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील की। जनसभाओं में पहुंचने पर कामरेड ओमप्रकाश का जोरदार स्वागत किया गया तथा उन्हें भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजने का आश्वासन दिया।
मध्यप्रदेश से पूर्व सांसद फूल सिंह बेरवा, अनिल कुमार यादव कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रेस संयोजक, उदित राज कांग्रेस पार्टी कर्मचारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में लगातार बढ़ी बेरोजगारी की समस्या न केवल भिवानी, बल्कि समस्त हरियाणा के लिए परेशानी व अहम मुद्दा बना हुआ है। यही नहीं, यहां बिजली, पानी, बरसाती पानी की निकासी सीवरेज की समस्या गहराई रही, जिनके समाधान के प्रति यहां के जनप्रतिनिधि ने जरा भी गंभीरता से कार्य नहीं किया। इस मौके पर कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि उनका उद्देश्य भिवानी विधानसभा क्षेत्र को शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, स्वच्छता सहित विकास के मामले में नंबर वन बनाना है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement