For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बूथों को मजबूत करने के लिए भाजपा ने बनायी रूपरेखा

07:26 AM Jun 21, 2024 IST
बूथों को मजबूत करने के लिए भाजपा ने बनायी रूपरेखा
भिवानी में बृहस्पतिवार को आयोजित बैठक को संबोधित करते भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 जून (हप्र)
स्थानीय तोशाम बाईपास स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में बृहस्पतिवार को जिले के सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री व विधानसभा संयोजकों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने की तथा संचालन जिला महामंत्री शिवकुमार पाराशर ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने कहा कि दो दिन पहले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों की बैठक ली थी। उसमें 20 जून से भाजपा द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को प्रत्येक बूथ स्तर पर मनाए जाने के आदेश दिए थे। उन्हीं आदेशों व कार्यक्रमों की जानकारी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने के उद्देश्य से यह बैठक आयोजित की गई।
जिला अध्यक्ष ने बताया कि बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां सुनिश्चित कर उन्हें कार्यक्रम को सफल बनाने के निर्देश दिए हैं। बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा संयोजक शंकर धूपड़ ने लोकसभा चुनाव में बूथों की समीक्षा की गई व उस पर मंथन भी किया।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए है कि लोकसभा चुनाव में जहां भी कमियां रही है, उन कमियों को दूर करने के लिए कार्यकर्ता पूरी जी-जान लगाकर मेहनत करें, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरा जा सकें।
इस मौके पर धर्मेंद्र जिंदल, सोनू सैनी, शिवराज बागड़ी, जोनपाल मंडल अध्यक्ष बाबूलाल स्वामी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष विनोद स्वामी, बवानीखेड़ा मंडल अध्यक्ष विजय पुर, तिगड़ाना मंडल अध्यक्ष कंवर सिंह, खरक मंडल अध्यक्ष अशोक खलेरा, बड़सी मंडल अध्यक्ष योगेंद्र जांगड़ा, नगर मंडल अध्यक्ष विनोद चावला सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×