For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने सभी वर्गों को प्रताडि़त करने में नहीं छोड़ी कोई कसर : दीक्षित गर्ग

08:00 AM Aug 25, 2024 IST
भाजपा ने सभी वर्गों को प्रताडि़त करने में नहीं छोड़ी कोई कसर   दीक्षित गर्ग
कैथल में शनिवार को कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करते कांग्रेस के हलका अध्यक्ष दीक्षित गर्ग। -हप्र
Advertisement

कैथल, 24 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस पार्टी के हल्ाका अध्यक्ष एवं अग्रवाल युवा सभा के पूर्व प्रधान दीक्षित गर्ग ने कहा कि भाजपा को दस साल का लेखा जोखा देना होगा। अब वक्त आ गया है भाजपा से दस साल का हिसाब मांगने का। अब ऐसी सरकार से छुटकारा पाने का समय आ गया है।
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार किसानों के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार करती आ रही है। किसानों के साथ भेदभाव हुआ है। किसानों की कोई सुनवाई नहीं हुई। सरकार एमएसपी के वादे कर रही है, लेकिन एमएसपी के लिए कोई कानून नहीं बनाया गया है। कैथल में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बातचीत करते हुए दीक्षित गर्ग ने कहा कि प्रदेश में किसान, कर्मचारी, महिला, व्यापारी, युवा सहित सभी वर्गों को बीजेपी सरकार ने प्रताडि़त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
इसलिए सभी वर्गों में भाजपा के प्रति रोष है और इसका बदला जनता आगामी एक अक्तूबर को वोट की चोट से लेगी। दीक्षित गर्ग ने कहा कि आज भाजपा की जनविरोधी सोच के चलते 36 बिरादरी में हाहाकार मचा है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला की अगुवाई में कांग्रेस सरकार बनना तय है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement