मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा ने चलाई कई योजनाएं’

08:50 AM Sep 28, 2024 IST

कुरुक्षेत्र, 27 सितंबर (हप्र)
निजी पैलेस में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में युवाओं ने थानेसर से तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा को जिताने और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का संकल्प लिया।  भाजयुमो जिलाध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा से प्रत्याशी और सुभाष सुधा ने संबोधित करते हुए कहा कि युवा शक्ति देश का भविष्य है।
इतिहास गवाह है कि इसी युवा शक्ति ने 70 साल के कांग्रेस राज का तख्ता पलट कर नरेंद्र मोदी के हाथों देश की कमान सौंपी थी और हरियाणा में भी भाजपा का कमल खिलाया था। भाजपा सरकार ने युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनेक योजनाएं चलाई और देश के करोड़ों युवाओं ने उन योजनाओं का लाभ लेकर एक नए भारत का निर्माण करने में अहम भूमिका निभाई।
इस अवसर पर उन्होंने युवाओं से कुरुक्षेत्र में बीते 10 वर्षों में हुए 5000 करोड़ के विकास कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुए कहा कि सभी युवा थानेसर के हर वोटर तक कुरुक्षेत्र में हुए विकास और उस पर हुए खर्च की इस बुकलेट को पहुंचाने का काम करें।

Advertisement

Advertisement