For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने भय, भ्रष्टाचार और क्षेत्रवाद किया खत्म : भजनलाल

11:18 AM Sep 28, 2024 IST
भाजपा ने भय  भ्रष्टाचार और क्षेत्रवाद किया खत्म   भजनलाल
तोशाम के गांव बापोड़ा में राज्यस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का अभिनंदन करते भाजपा कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 27 सितंबर (हप्र)
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में गांव बापोड़ा में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकास पुरुष स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व धरतीपुत्र सुरेंद्र सिंह की इस कर्मभूमि पर श्रुति चौधरी विकास की नई गाथा लिखेंगी। इसी धरती पर राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने 20 वर्षों तक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर तोशाम क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा की 2005 से 2014 तक कांग्रेस राज में प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार और क्षेत्रवाद का शासन था।
प्रदेश में योग्य युवाओं के साथ पूरी तरह भेदभाव बरता गया सरकारी नौकरियां पर्ची और खर्ची के दम पर बेची जाती थी। दलित, पिछड़ा और महिलाओं के साथ भारी अन्याय किया जाता था। भाजपा ने 10 साल के शासन में प्रदेश से पर्ची और खर्ची जैसी बुराई को खत्म कर दिया।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का बापोड़ा की धरती पर पहुंचने पर हार्दिक अभिनंदन किया और कहा कि क्षेत्र की सम्मानित जनता ने उन्हें 20 वर्षों तक प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान किया। उन्होंने क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उनके इस कार्य में 2009 से 2014 तक श्रुति चौधरी ने अहम योगदान दिया और विकास कार्यों के लिए केंद्र सरकार से फंड प्रदान करवाया। उन्होंने कहा कि भाजपा में आने पर उन्हें पूरा सुकून महसूस हो रहा है। भाजपा सरकार ने सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार को खत्म कर योग्य युवाओं को मौका दिया है। भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए तोशाम क्षेत्र को स्वर्गीय चौधरी बंसी लाल व सुरेंद्र सिंह की कर्म भूमि बताते हुए कहा कि उनका सौभाग्य है कि भाजपा ने उन्हें तोशाम क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी बनाया है। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, भाजपा नेता अनिल शर्मा, रामप्रताप शर्मा, नवीन, रविंद्र बापोड़ा व कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सुभाष बापोड़ा ने भी जनसभा को संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement