मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता की अपेक्षाओं पर भाजपा ने फेरा पानी : अभय चौटाला

08:39 AM Aug 14, 2024 IST
सिरसा में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते अभय सिंह चौटाला।-हप्र

सिरसा, 13 अगस्त (हप्र)
इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता की अपेक्षाओं पर पानी फेरा है और जनता से किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। वे मंगलवार को अनाजमंडी सिरसा में आयोजित इनेलो बसपा की संयुक्त विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा ने देशवासियों से वादा किया था कि विदेशों से काला धन लाकर हर आमजन के खाते में डाला जाएगा,प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। कृषकों की बेहतरी के लिए स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू किया जाएगा व किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा, मगर किसी भी वादे को पूरा न करते हुए भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया। चौटाला ने कहा कि आज सरकार के निकम्मेपन से प्रदेश में अपराधों का बोलबाला है। इनेलो नेता ने कहा कि इनेलो-बसपा सरकार के बनने के बाद जहां हरियाणा को विकास की डगर पर दौड़ाया जाएगा। वहीं प्रदेशवासियों के हितों को प्रमुखता देते हुए उन्हें अनेक सहूलियतें दी जाएंगी।

Advertisement

कांग्रेस आरक्षण विरोधी- आकाश आनंद

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कांग्रेस व भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी दलित समाज के हितैषी बनकर झूठी सहानुभूति प्राप्त करना चाहते हैं। उन्होंने आरोप जड़ा कि कांग्रेस आरक्षण विरोधी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में एससी समाज की आजादी पर हमला बोला जा रहा है जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आकाश आनंद ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में इनेलो बसपा गठबंधन को लेकर प्रदेशवासियों में उत्साह है। विधानसभा चुनावों में प्रदेश में इनेलो बसपा की सरकार गठित होगी और विकास का एक नया युग आरंभ होगा। इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर आईएसओ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन चौटाला, सुनैना चौटाला, इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, धर्मवीरनैन, गंगाराम बजाज, विनोद बेनीवाल, इनेलो प्रवक्ता महावीर शर्मा, सुभाष नैन, रामकुमार नैन, डॉ. विनोद गोदारा, गुरविंद्र सिंह गिल, मोहनलाल झोरड़, प्रदीप मेहता एडवोकेट सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

चौ. देवीलाल जयंती पर मुख्यातिथि होंगी मायावती

अनाजमंडी में इनेलो बसपा की जनसभा से पूर्व विश्रामगृह में मीडिया से रूबरू होते हुए इंडिया नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती 25 सितंबर को जींद के उचाना हलके में सुबह 10 बजे आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस जयंती समारोह में मुख्यातिथि उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती होंगी।

Advertisement

‘सत्ता में आने पर लूटती है भाजपा’

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला इस विशाल जनसभा में विशेष रूप से शामिल हुए इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि जब भाजपा को सत्तासीन होने का अवसर मिलता है, वह देश-प्रदेश के खजाने को दोनों हाथों से लूटती है। उन्होंने जनसभा में उपस्थित हजारों लोगों से हरियाणा में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनाने का आह्वान किया। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इनेलो बसपा सरकार गठित होने के बाद युवाओं के लिए स्नातक तक शिक्षा निशुल्क की जाएगी, वहीं युवाओं को नौकरियों के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

Advertisement
Advertisement