For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने भ्रष्टाचारी, तस्कर व बड़े पूंजीपतियों को पहुंचाया लाभ : हुड्डा

10:10 AM Sep 30, 2024 IST
भाजपा ने भ्रष्टाचारी  तस्कर व बड़े पूंजीपतियों को पहुंचाया लाभ   हुड्डा
बवानीखेड़ा के कुंगड़ में रैली में मंचासीन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 29 सितंबर (हप्र)
भाजपा और कांग्रेस दोनों की नीतियां व कार्य जनता के सामने हैं, जिनके आधार पर उसे मतदान का फैसला करना है। भाजपा ने अपनी सरकार में घोटाले पर घोटाले करके जनता का हजारों करोड़ रुपये का नुकसान किया है, जबकि कांग्रेस अपनी कल्याणकारी योजनाओं के जरिए जनता को इसका लाभ पहुंचाएगी। भाजपा ने भ्रष्टाचारी, नशा तस्करों और बड़े पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया है, लेकिन कांग्रेस अपनी योजनाओं के जरिए गरीब, किसान, दलित, पिछड़े, गृहणियों व बुजुर्गों की जेब में पैसा डालेगी।
यह बात नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बवानीखेड़ा हलके के कुंगड़ गांव में कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कार्यकाल में न गरीबों को राशन दे पाई, न दलित-पिछड़ों को आरक्षण दे पाई, न आम आदमी को सुरक्षा और न ही बच्चों को अच्छी शिक्षा दे पाई, लेकिन कांग्रेस युवाओं को 2 लाख नौकरी, महिलाओं को 2 हजार रुपए महीना सम्मान राशि, बुजुर्गों को 6000 पेंशन, कर्मचारियों को ओपीएस और अग्निवीर व कौशल निगम कर्मियों को पक्की नौकरी देगी। हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार को अब उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। आने वाली सरकार में प्रदीप नरवाल और रामकिशन फौजी का पूरा मान-सम्मान रखा जाएगा। भाजपा ने साजिश के तहत जिन वोट काटुओं को चुनाव में उतारा है, उनसे भी सावधान रहने की जरूरत है। वोट काटुओं को दिया गया प्रत्येक वोट सीधे भाजपा के खाते में जाएगा।
मंच से पूर्व विधायक रामकिशन फौजी ने भी प्रदीप नरवाल को पूर्ण समर्थन देने के साथ जनता से उनके लिए वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि चौ. बंसीलाल ने कहा था कि हमेशा भूपेंद्र हुड्डा का साथ देना। इसलिए वे आज तक इस पर कायम हैं। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान सुंदर नहर महीने में दो सप्ताह आती थी और अब भाजपा राज में किसान पानी को तरस गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने का झूठ बोलकर सत्ता में आई थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement