For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी भाजपा सरकार : विपुल गोयल

08:45 AM Oct 20, 2024 IST
जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी भाजपा सरकार   विपुल गोयल
कुरुक्षेत्र में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का पिपली लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पहुंचने पर स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 19 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिन उम्मीदों के साथ तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई है, यह सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी।
यह सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं को पहुंचाने का काम करेगी और प्रदेश को विकास की राह पर बहुत आगे लेकर जाएगी। वे शनिवार को पिपली विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले कैबिनेट मंत्री का पिपली लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पहुंचने पर पुष्प वर्षा के साथ भव्य और जोरदार स्वागत किया। यहां पर पूर्व राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के संग तथा भाजपा के युवा नेता वैभव गर्ग ने युवा नेताओं के साथ फूल मालाओं के साथ कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का पहली बार कुरुक्षेत्र पहुंचने पर स्वागत किया। समाज के लोगों ने जोश और उत्साह के साथ कैबिनेट मंत्री को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने प्रदेश के नागरिकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र के साथ-साथ प्रदेश के नागरिकों के हमेशा आभारी रहेंगे। इस प्रदेश की जनता ने भाजपा को तीसरी बार मौका देकर एक नया इतिहास रचने का अवसर दिया है।
इतना बड़ा जनसमर्थन पहले कभी भी लगातार तीसरी बार किसी भी राजनीतिक दल को नहीं मिला। इस प्रदेश की जनता ने जिन उम्मीदों के साथ दूसरी बार नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाया और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई, उन उम्मीदों पर सरकार खरा उतरेगी। इस सरकार ने जो वायदे किए थे, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पदभार संभालते ही पूरे करने शुरू कर दिए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 25 हजार युवाओं को एक कलम से सरकारी नौकरियां देकर एक नया इतिहास रचने का काम किया है। इन युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां मिली है। आज इन युवाओं के घर दिवाली का माहौल है।
इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील राणा, ब्लॉक अध्यक्ष दीपक चैहान, पूर्व चेयरमैन सुरेश सैनी कूक्कू, पूर्व पार्षद दरबारा सिंह, मोहन लाल अरोड़ा, डाॅ. केवल कृष्ण, वैभव गर्ग, अश्वनी गर्ग सीए, पिछड़ा वर्ग के नेता रामकुमार रम्बा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement