मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार

09:36 AM Sep 26, 2024 IST
कालका में भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व सीएम मनोहर लाल, केद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान और अन्य। -हप्र

कालका (पंचकूला), 25 सितंबर (हप्र)
पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने बुधवार को कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। बुधवार को लतिका शर्मा भाजपा कार्यालय में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची और शक्ति रानी शर्मा का समर्थन किया।  इस अवसर पर लतिका शर्मा ने कहा कि हम सब के लिए पार्टी सर्वोपरि है। भाजपा ऐसी पार्टी है जिसने पूरे विश्व को दिशा दिखायी। हम सभी को मिलकर शक्ति रानी शर्मा को विजयी बनाना है।
इस अवसर पर शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि वह भाजपा का धन्यवाद करना चाहती हैं, जिन्होंने सेवा का अवसर दिया है। कालका का चहुंमुखी विकास करना है,इसलिए आपका साथ चाहिए ताकि जिस काम के लिए मैं आई हूं उसको मैं पूरा कर सकूं। पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि लतिका शर्मा का कद और सम्मान बहुत बड़ा है। शक्ति रानी शर्मा को जिताने के लिए सभी एकजुट होकर काम करें। कांग्रेस के लोग भ्रम फैला रहे हैं लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि सभी मिल कर आप अपने बूथ को 50 फीसदी अधिक वोट के साथ जीतें और कालका में भाजपा को जीताकर प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएं। भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा चुनाव के प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, सांसद कार्तिकेय शर्मा मौजूद रहे।
वहीं कालका के पंजाबी समाज ने शक्ति रानी शर्मा को समर्थन देने की घोषणा की है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में पंजाबी समाज ने शक्ति रानी शर्मा के समर्थन की घोषणा की। मनोहर लाल ने समस्त पंजाबी बिरादरी के लोगों से आह्वान किया कि वे शक्ति रानी शर्मा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेंजे। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि हम कालका सीट बड़े मार्जन से जीत रहे हैं और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है, ये अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता और टिकट के दावेदार रहे संत शर्मा ने शक्ति रानी शर्मा को समर्थन दिया और कहा कि पूरा कालका शक्ति रानी शर्मा के साथ खड़ा है।

Advertisement

Advertisement