For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा के भाईचारे और संस्कृति को नष्ट करना चाहती है भाजपा सरकार : मराठा वीरेंद्र वर्मा

08:40 AM May 02, 2024 IST
हरियाणा के भाईचारे और संस्कृति को नष्ट करना चाहती है भाजपा सरकार   मराठा वीरेंद्र वर्मा
करनाल में बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में मराठा वीरेंद्र वर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 1 मई (हप्र)
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) और इनेलो के साझे प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा ने गांव झंझाड़ी स्थित कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए दिशा निर्देश दिए ताकि लोकसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस को करारी शिकस्त दी जा सके।
मराठा वीरेंद्र वर्मा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा सरकार विश्व प्रसिद्ध हरियाणा के भाईचारे और संस्कृति को नष्ट करना चाहती है। देश की सेवा में हर आठवां जवान हरियाणा का होता था, लेकिन भाजपा सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर उनका भविष्य बर्बाद कर दिया। किसान की आमदन बढ़ाना तो दूर उनकी लागत मूल्य इतनी बढ़ गई कि खेती घाटे का सौदा हो गयी। यदि किसान खेती से विमुख हो गया तो देश में खाद्यान का संकट पैदा हो जाएगा। मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल ने साढ़े 9 साल अपने आकाओं के इशारे पर तानाशाही और अलोकतांत्रिक रवैया अपनाकर प्रदेश को गर्त में धकेलने का काम किया। अब मनोहर लाल कांग्रेस से मैच फिक्सिंग कर हरियाणा में दोबारा सत्ता हासिल करने के हसीन सपने देख रहे हैं। उनके सपनों पर इनेलो, एनसीपी मिलकर पानी फेरने जा रही है।
इस मौके पर एडवोकेट रामकुमार कश्यप महासचिव, ऋषि पांचाल महासचिव, राजकुमार सांभली, प्रदेश उपाध्यक्ष एससी सैल, सुमेरचंद पांचाल प्रदेश अध्यक्ष बीसी सैल, कृष्ण लाल मराठा किसान नेता एवं महामंत्री, डॉ. प्रमाल सिह प्रदेश अध्यक्ष कर्मचारी प्रकोष्ठ व कार्यकर्ता मौजूद थे।

चुनाव विधासभा का सेमीफाइनल

मराठा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस चुनाव को लोकसभा का न सोचें, यह विधानसभा का सेमीफाइनल भी है, चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले साबित होंगे। लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा और करनाल लोकसभा दोनों सीटें इनेलो और एनसीपी का गठबंधन जीतेगा। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया निश्चित है और हरियाणा में आने वाली सरकार का नेतृत्व भाई अभय सिंह चौटाला करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट देने का मतलब तानाशाह शक्तियों के हाथ में सत्ता सौपने और लोकतंत्र का गला घोटना होगा। अबकी बार भाजपा सत्ता से बाहर, यह जन जन का नारा होगा। अब मैच फिक्सिंग नहीं चलेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×