For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘समाज के वंचित वर्ग के हित में सोचती है भाजपा सरकार’

08:54 AM Jun 27, 2024 IST
‘समाज के वंचित वर्ग के हित में सोचती है भाजपा सरकार’
कलायत के गांव सिणंद में बुधवार को ग्रामीणों के साथ भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष जयदीप राणा। -निस
Advertisement

कलायत, 26 जून (निस)
भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयदीप राणा ने गांव सिणंद में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र तथा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति चलते हुए जनकल्याणकारी कार्य कर रही है, जिससे आमजन को योजनाओं का त्वरित लाभ प्राप्त हो रहा है।
केंद्र व प्रदेश की सरकार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचाकर अन्त्योदय का सपना साकार कर गरीब, किसान, मजदूर, महिलाओं और युवाओं को सशक्त व मजबूत करने का काम कर रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में लगातार हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिससे आज हर वर्ग का भाजपा सरकार पर विश्वास बढ़ा है।
भाजपा सरकार हमेशा गरीब, किसान, समाज के वंचित वर्ग के हित में सोचती है। पहले की सरकारों में जहां पर्ची और खर्ची के बगैर नौकरी नहीं मिलती थी। लेकिन इस सरकार में योगता के आधार पर युवाओं को बिना पर्ची खर्ची के नौकरी मिल रही हैं। नौकरी पाने वाले ज्यादातर युवा ऐसे हैं, जो गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन कर रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×