मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ईडी का दुरुपयोग कर रही भाजपा सरकार : सैलजा

10:32 AM Sep 28, 2024 IST
भूना में शुक्रवार को आयोजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करती सांसद कुमारी सैलजा। साथ हंै कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया और अभिमन्यु दौलतपुरिया। -हप्र

फतेहाबाद, 27 सितंबर (हप्र)
भूना में कांग्रेस के प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया के समर्थन में आयोजित जनसभा में सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि अब भाजपा के दिन लद गए, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। भाजपा सरकार ईडी व अन्य एजेंसियों का दुरुपयोग करने में जुटी है। अदालत भी इस चीज को लेकर टिप्पणी कर चुकी है, लेकिन यह लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को जांच एजेंसियों का डर दिखाकर प्रताड़ित किया जा रहा है।
जनसभा में भाजपा समर्थित भूना नगरपालिका चेयरपर्सन अर्पणा पसरीजा ने शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि भीड़ को देखकर यह सुनिश्चित लग रहा है कि कांग्रेस यहां से जीत रही है। आने वाले दिनों में क्षेत्र को फिर से चमकाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों के राज में भाजपा की असलियत सामने आ चुकी है।
भाजपा हमेशा केंद्र व राज्य में सरकारों को डबल इंजन की सरकार बताती रही, लेकिन इन सरकारों ने देश-प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया। आज हर वर्ग महंगाई, भ्रष्टाचार, गुंडाराज से त्रस्त है। किसानों सहित हर वर्ग ने अपनी मांगों के लिए दमन सहा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया को भारी मतों से जीता दें, बलवान को ताकत देना उनका काम है।

Advertisement

Advertisement