For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनावों को देखकर झूठे वादे कर रही भाजपा सरकार : सैलजा

08:38 AM Aug 29, 2024 IST
चुनावों को देखकर झूठे वादे कर रही भाजपा सरकार   सैलजा

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 28 अगस्त
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार दावा कर रही है कि उसने दस साल के कार्यकाल में किए वादे निभाएं हैं, लेकिन हकीकत यह है कि उसने झूठी घोषणाएं कर जनता को गुमराह करते हुए राज किया। अब जब सरकार जाती दिखाई दे रही है तो कहा जा रहा है कि उसने हर वादा पूरा किया। चुनाव देखकर झूठे वादे किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार का एक ही काम है, लोगों को आपस में लड़ाओ, झूठ बोलो, राज करो और मलाई खाओ।
सैलजा ने आरोप लगाया कि भाजपा की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में एक से एक बड़े घोटाले हुए। जांच तक नहीं करवाई गई। जांच के नाम पर गोलमोल किया गया और घोटाला करने वालों को बचाने की कोशिश हुई।
बुधवार को चंडीगढ़ से जारी एक बयान में सैलजा ने कहा कि जब भी कोई चुनाव आता है तो भाजपा धर्म के नाम पर ढिंढोरा पीटने लगती है। झूठी घोषणाओं और आश्वासनों का झुनझुना बजाने लगती है। उन्होंने कहा, ‘भाजपा नेता लोगों से एक ही बात कर रहे हैं कि उन्होंने एक-एक वादा पूरा किया है। दावा किया जा रहा है कि भाजपा ने हरियाणा के विकास को गति दी, जबकि हालात देखकर हर कोई कहता है कि विकास नहीं विनाश हुआ है।’

Advertisement

Advertisement
Advertisement