For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार की होने वाली है जल्द विदाई : राजबीर फरटिया

10:40 AM Sep 15, 2024 IST
भाजपा सरकार की होने वाली है जल्द विदाई   राजबीर फरटिया
भिवानी में शनिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते राजबीर फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 14 सितंबर (हप्र)
भिवानी जिले की लोहारु विधानसभा से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ रहें पूर्व जिला प्रमुख और समाजसेवी राजबीर फरटिया ने शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के ढाणी मनसुख, ढाणी टोड़ा, गिगनाऊ, गोठडा, पोटीया, झाझडा बास, झाझडा टोड़ा, झाझडा श्योराण, झाझडा हसनपुर और बरालु सहित सैकड़ों गांवों में जनसभाएं की।
राजबीर फरटिया ने कहा कि भाजपा 10 साल तक भर्तियों को लटकाने, भटकाने और कोर्ट के चक्कर कटवाने का काम करती रही। कभी पेपर लीक, कभी सीईटी, कभी सोशियो-इकॉनोमिक अंकों का बहाना बनाकर साजिश के तहत हर बार भर्तियों को लटकाया गया। लेकिन अब भर्तियों को लटकाने वाली भाजपा सरकार की जल्द विदाई होने वाली है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही हरियाणा पुलिस, ग्रुप-डी और सीईटी के सभी ग्रुप समेत लटकी पड़ी तमाम भर्तियों और खाली पड़े 2 लाख पदों पर भर्ती को तेजी से पूरा करके चयनित युवाओं को तुरंत ज्वाइनिंग दिलाएंगे। इसके अलावा, कांग्रेस सरकार बनते ही एक लाख नई भर्तियों की प्रक्रिया भी शुरू होगी।
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपये करने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement