मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फिर बन रही भाजपा सरकार, बादशाहपुर विकास में होगा नंबर वन : राव नरबीर

10:52 AM Sep 25, 2024 IST
बादशाहपुर से भाजपा प्रत्याशी राव नरवीर सिंह चुनाव प्रचार के समय। -हप्र

गुरुग्राम, 24 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जिस तरह से जनहित में फैसले लिए हैं उससे हरियाणा की जनता भाजपा के समर्थन में उतर आई है। बादशाहपुर की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वह एक बार फिर से सरकार में मंत्री बनकर बादशाहपुर को विकास में नंबर वन बनाएंगे।
राव नरबीर सिंह मंगलवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव खेड़की दौला, रामपुर, बेगमपुर खटोला, सेक्टर-73 स्थित एंड्योर हाइट, हसलापुर, रामगढ़, बादशाहपुर, किला कॉलोनी, सेक्टर 51 स्थित ऑर्किड आईलैंड में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि यह चुनाव बादशाहपुर का आने वाला भविष्य निर्धारित करेगा। हमारे वोट की ताकत हमें बताएगी कि कैसा भविष्य हम लोगों को चाहिए। उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 का वह दौर बादशाहपुर की जनता को बखूबी याद है, जब पूरे गुरुग्राम में हर चौराहे पर अंडरपास और ओवरब्रिज का जाल बिछाया गया। बिना लोगों की डिमांड के बादशाहपुर एलिवेटेड जैसी करोड़ों की परियोजना यहां पर लाई गई। द्वारका एक्सप्रेस वे ने गुरुग्राम से दिल्ली तक का सफर आसान बना दिया।

Advertisement

Advertisement