मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने दिया था डाॅ़ अंबेडकर को भारत रत्न

07:58 AM May 16, 2024 IST
यमुनानगर स्थित सढौरा में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता। -हप्र

यमुनानगर, 15 मई (हप्र)
लोकसभा चुनाव को लेकर सढौरा विधानसभा क्षेत्र के सरस्वती मंडल में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष धर्म सिंह मट्टू की अध्यक्षता में हुये इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पटौदी से विधायक सत्यप्रकाश जरावता मौजूद रहे।
उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि लोकसभा चुनाव में अनुसूचित जाति समाज की अहम भूमिका रहेगी क्योकि जबसे देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तभी से ही सरकार ने गरीब लोगों के लिये अनेक जनकल्याणकारी नीतियां बनायी और उन्हें समाज की मुख्य धारा में लाने का प्रयास किया। संविधान निर्माता डाॅ़ भीमराव अम्बेदकर को भी भारत रत्न भाजपा सरकार ने ही दिया था और उनके नाम से पांच स्मारक बनाये गये। कार्यक्रम में पूर्व विधायक चौ बलवंत सिह व जिला अध्यक्ष धर्म सिंह मट्टू ने कहा कि एससी मोर्चा डोर-टू-डोर जाकर भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के पक्ष में वोट की अपील कर रहा है।
ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कर्मचंद रटौली, दाताराम, वजीरचंद, जिला उपाध्यक्ष सुंदरलाल, कालाराम, राजपाल, महामंत्री अनिल कुमार, मंडल अध्यक्ष महिनद कुमार, सोमनाथ, रामसरण जगदीश मैहरमपुर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement