For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार ने एक विजन के तहत किये विकास कार्य : धर्मबीर सिंह

11:10 AM May 20, 2024 IST
भाजपा सरकार ने एक विजन के तहत किये विकास कार्य   धर्मबीर सिंह
भिवानी में रविवार को आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी सांसद धर्मबीर सिंह का स्वागत करते स्थानीय लोग। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 19 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने रविवार को रूपगढ़, धिराणा, प्रहलादगढ़ में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ भी मौजूद रहे। नंदगांव में कार्यक्रम के दौरान धर्मबीर सिंह स्वयं मोटरसाइकिल चलाकर जनसभा स्थल तक पहुंचे। कार्यक्रम की शुरूआत उन्होेंने शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की। धर्मबीर सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने एक विजन के तहत विकास के कार्य किये हैं। देश में जहां वंदे भारत जैसी ट्रेनें शुरू की गईं, वहीं हरियाणा के गांवों को इंटरनेट से जोड़ा, जिससे गांवों के विकास को नयी गति मिली।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने 60 वर्षों के शासनकाल के दौरान आमजन के हित में कार्य करने की बजाए बस परिवारवाद व भाई-भतीजावाद पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि इसी के चलते देश में प्रधानमंत्री मोदी के नाम की आंधी चल पड़ी है और प्रदेश की सभी 10 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।
इस मौके पर विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि प्रदेश की जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है और आज प्रदेश में प्रधानमंत्री की रैलियों से कांग्रेस प्रत्याशियों को पसीना आ गया है और वे हिम्मत हार गए हैं।
इस अवसर पर सरपंच नंदगांव व भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष महेंद्र यादव, रामकिशन हालुवासिया, मंडल अध्यक्ष बाबूलाल स्वामी, जिला मीडिया प्रभार सोनू सैनी, सरपंच संदीप, राजकुमार सैनी, बीडीसी दयाकिशन, विजय यादव, सूबेदार करतार सिंह, सूबेदार बलबीर सिंह, पूर्व सरपंच बरसाना वेदप्रकाश, झिरवाई सरपंच प्रतिनिधि राजेश, रिवासा सरपंच, सरपंच अमित सहित प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।

‘विपक्ष के पास नहीं है कोई भी मुद्दा’

चरखी दादरी (हप्र) : धर्मबीर सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास वोट मांगने का कोई मुद्दा नहीं है और न ही प्रधानमंत्री का कोई चेहरा है। वहीं भाजपा ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में देश को सुरक्षित व भयमुक्त बनाने का काम किया है। यही कारण है कि इस बार भाजपा पिछली बार से ज्यादा अंतर से जीत दर्ज करेगी। धर्मबीर सिंह ने रविवार को चरखी व बाढड़ा हलका के कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों से समर्थन मांगा। उनके साथ पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर उमेद पातुवास, किरण कलकल, बबीता फौगाट, राजेश बंटी, सपना सैन, राजरानी सांगवान, मनदीप श्योराण, सोनू साहूवास, डा. बलवान सांगवान, कुलजीत श्योराण, जगदीश अटेला, चंदपाल सांगवान, मनीष बड़ेसराव मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×