मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार और नायब सैनी जो कहते हैं, वो करते हैं : असीम गोयल

07:53 AM Oct 26, 2024 IST
अम्बाला में अपने जन्मदिन पर भंडारा वितरण करते पूर्व राज्यमंत्री असीम गोयल।-हप्र

अम्बाला शहर, 25 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व राज्यमंत्री असीम गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार और नायब सैनी ने जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा किया है। उन्होंने कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा को कर्नाटक, हिमाचल, और तमिलनाडु की चिंता करने की सलाह दी, जहां कांग्रेस ने बड़े वादे किए हैं। गोयल ने बताया कि भाजपा खोखले वादे नहीं करती और महिलाओं को जल्द ही 2100 रुपये दिए जाएंगे। अपने जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में गोयल ने समाज सेवा को प्राथमिकता दी, जिसमें 220 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। उन्होंने प्राचीन श्री हनुमान मंदिर में हवन यज्ञ किया, गौ सेवा की, और वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया।
गोयल ने पुरानी सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि वे पर्ची और मज़दूरी के आधार पर नौकरियां देती थीं, जबकि भाजपा ने मेरिट के आधार पर नौकरी देने का काम किया है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शपथ लेने से पहले 25,000 युवाओं को नौकरी दी। अम्बाला क्लब और आईटीआई में रक्तदान शिविरों में 220 लोगों ने रक्तदान किया। गोयल ने रक्तदाताओं को सम्मानित किया और पौधरोपण कर पर्यावरण का संदेश दिया।

Advertisement

Advertisement