For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार ने ग्रामीण विकास को भी दिया बढ़ावा : कृष्णपाल गुर्जर

08:58 AM May 09, 2024 IST
भाजपा सरकार ने ग्रामीण विकास को भी दिया बढ़ावा   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल जिले के रामगढ़ में बुधवार को आयोजित भाजपा की चुनावी सभा में मंचासीन केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक जगदीश नायर, पूर्व विधायक पुत्र हरेन्द्र रामरतन व जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया। -हप्र
Advertisement

पलवल, 8 मई (हप्र)
भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रत्याशी एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार ने ग्रामीण अंचल को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है। गांवों में लोगों को शहरों की तर्ज पर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। उन्होंने लोगों को अपने दस वर्षीय संसदीय कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यो की जानकारी देते हुए अपने लिए समर्थन मांगा और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। गुर्जर आज पलवल जिले के होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव गढ़ी, बेढ़ा, भिडूकी, रामगढ़, लिखी, सीहा, मित्रौल के अलावा पलवल विधानसभा क्षेत्र के सिहौल, फाटनगर, जटौली, नंगला कानपुर, मीरपुर कौराली, गुलावद आदि में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
गांवों में पूर्व विधायक पुत्र एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन के संयोजन में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को युवाओं द्वारा मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ सभा स्थल तक लाया गया, वहीं, पलवल में विधायक दीपक मंगला के संयोजन में उनका जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ।
इस मौके पर पूर्व विधायक पुत्र एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन ने कहा कि पूर्व सरकारों में होडल क्षेत्र विकास की दौड़ में काफी पिछड़ गया था, लेकिन भाजपा राज में होडल क्षेत्र को विकास के मामले में एक नई पहचान मिली है और इसका श्रेय केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को जाता है। उन्होंने लोगों से दोनों हाथ उठवाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र की जनता उन्हें भारी बहुमत से जिताकर तीसरी बार संसद भेजेगी।
इस मौके पर उनके साथ विधायक जगदीश नायर, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, नगर परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि शीशपाल, वाइस चेयरमैन वीरु सहित कई लोग मौजूद थे।

'मोदी ने विश्व में चमकाया देश का नाम'

होडल (निस) : भाजपा उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। उन्हीं के शासनकाल में ही विदेश में आज भारत का डंका बज रहा है व पिछले दिनों विदेश में आपदाओं व युद्ध के दौरान भारत के नौजवानों को सुरक्षित भारत पहुंचने का कार्य किया गया था। इस अवसर पर कई गांवों के सरपंच, पंच व नगर परिषद होडल के पार्षद भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×