मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने नारनौंद की जनता को दी टिकट : कैप्टन अभिमन्यु

07:05 AM Sep 06, 2024 IST
कैप्टन अभिमन्यु को आशीर्वाद देते हुए व लड्डू खिलाते पूर्व विधायक रामकुमार गौतम। -निस

सज्जन सैनी/निस
नारनौंद, 5 सितंबर
वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपना चुनाव अभियान क्षेत्र की जनता को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केवल कैप्टन अभिमन्यु को नहीं बल्कि नारनौंद की जनता को टिकट दी है और अब यहां की जनता ही उनका चुनाव लड़ेगी। कैप्टन अभिमन्यु गुरुवार को अपने पैतृक गांव खांडाखेड़ी में क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रहे थे। टिकट मिलने के बाद नारनौंद आ रहे कैप्टन अभिमन्यु को मुंढाल से बास होते हुए खांडाखेड़ी तक बाइक व कारों के काफिले के साथ गांव में लाया गया और उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद कैप्टन अभिमन्यु पूर्व विधायक रामकुमार गौतम के आवास पर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया। यहां पर पंडित रामकुमार गौतम ने अपने समर्थकों की बैठक लेकर नारनौंद क्षेत्र में कैप्टन अभिमन्यु के चुनाव में जी जान से जुटने का आह्वान किया और कहा कि जीत तक कार्यकर्ता चैन से न बैठें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कैप्टन को बनाओ, ये बहुत बड़ी ताकत बनेगा।
खांडाखेड़ी गांव में क्षेत्र भर से एकत्रित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट देकर नारनौंद की जनता पर भरोसा जताया है। अब नारनौंद की जनता इसे अपना चुनाव मानकर अपने भाई व बेटे की जीत के लिए दिन-रात एक कर दें। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याण की नीतियों को जारी रखने, हर जरूरतमंद को लाभ पहुंचाने सहित अंत्योदय के तहत हर जरूरतमंद को सरकारी नीतियों का लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा को तीसरी बार सत्ता में लाना हर नागरिक का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व विरोधी दलों के लोग जनता से सुख सुविधाएं छीनना चाहते हैं लेकिन हमें इनसे सावधान रहना है।
इस दौरान मुख्य रूप से जिला परिषद अध्यक्ष सोनू डाटा, ब्लॉक समिति प्रधान कुलदीप, मंडल अध्यक्ष बारूराम गुराना, रमेश मिर्चपुर, जगदीश फौजी, आजाद शर्मा, कुलदीप गौतम, सुधीर पांचाल, जयबीर माजरा व कमलेश भैणी सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement