मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने बिना पर्ची-खर्ची के युवाओं को दी नौकरियां

08:39 AM May 10, 2024 IST
रानियां में बृहस्पतिवार को रैली के दौरान मंच पर मौजूद पूर्व सीएम मनोहर लाल, लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर, जिलाध्यक्ष नीतिशा सिहाग। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 9 मई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में समान रूप से विकास किया है। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश की सभी 10 तथा चंडीगढ़ सहित 11 सीटों पर विजयी होगी। कांग्रेस ने देश तोड़ने का काम किया। जम्मू-कश्मीर के लोगों को गुमराह किया। हरियाणा में पहले अपने चहेतों को नौकरियां दी जाती थी, जबकि हमने बिना खर्ची-पर्ची के नौकरियां दी।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बृहस्पतिवार को रानियां में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया और यह बात कही। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर, रणजीत चौटाला, सुनीता दुग्गल, भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, भाजपा नेता गोविंद कांडा, पूर्व विधायक रामचंद्र कम्बोज, चेयरमैन आदित्य चौटाला, देव कुमार शर्मा, सुरेन्द्र आर्या, जगदीश चोपड़ा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।
इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने धारा-370 हटाकर कश्मीर को भी बाकी राज्यों जैसा बना दिया। भाजपा सरकार ने हर घर जल और हर रसोई में सिलेंडर दिया। कांग्रेस जहां कांग्रेस परिवारवाद की बात करती है और देश के साथ अन्याय किया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को अपना परिवार मानते हैं। भाजपा सरकार ने भव्य राम मंदिर भी बनावाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement