मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने बिना पर्ची-खर्ची युवाओं को नौकरियां दी : राव इंद्रजीत

10:26 AM Sep 17, 2024 IST
अटेली अनाज मंडी में सोमवार को कार्यकर्ताओं से संवाद करते केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रामबिलास शर्मा। -हप्र

मंडी अटेली,16 सितंबर (निस)
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि नौजवान पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा ने आरती राव को टिकट प्रदान किया है। भाजपा सरकार ने अपने 10 साल में बिना पर्ची-खर्ची युवाओं को नौकरियां प्रदान की है। तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार दिया जाएगा। केंद्र सरकार द्वारा अहीरवाल क्षेत्र में बनाये गये लॉजिस्टक हब, एम्स जैसे संस्थान पूर्ण होने से युवा पीढ़ी को रोजगार मिलने से साथ व्यापार में बढ़ोतरी होने से यहां का विकास होगा। माजरा में बनने वाले एम्स में जल्द ही हम डायरेक्टर की नियुक्ति करने जा रहे है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आरती राव के नामांकन के दौरान पार्टी के अधिकतर नेता एक मंच पर उपस्थित हो कर एकता का संदेश दिया था। राव इंद्रजीत सिंह ने यह बात सोमवार को आरती राव के कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं से कही। इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, जिला प्रमुख राकेश कुमार सहित अनेक नेताओं की मौजूदगी में कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण की। वहीं अटेली से कांग्रेस के टिकटार्थी रहे हेमंत शर्मा ने आरती राव को अपना समर्थन दिया। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व पंडित रामबिलास शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों को पार्टी का पटका पहनाया। पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने अपने पुराने अंदाज में कहा कि आरती राव बेटी को इतने वोटों से जिताओ कि राव सहाब का खंडवा (पगड़ी) ओर ऊंचा हो जाये। इससे मेरा भी हौसला बढ़ेगा।

Advertisement

अटेली से गहरा नाता : आरती राव

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री व अटेली से भाजपा प्रत्याशी आरती राव ने जनसंपर्क कर लोगों से समर्थन मांगा। आरती राव ने कहा कि वह अहीरवाल की बेटी हैं और उनके परिवार का अटेली से गहरा नाता है। उनके पिता राव इंद्रजीत सिंह महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से दो बार सांसद रहने के अलावा के उसके दादा स्व. राव बिरेंद्र भी यहां से प्रतिनिधि रहे हैं। आरती राव ने कहा अटेली का सर्वांगीण विकास कराया जाएगा। अटेली व कनीना में स्थायी ऑफिस बना कर यहा के लोगों से सीधा संवाद स्थापित किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement