मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने प्रदेश में विकास के नये आयाम किये स्थापित

10:06 AM Oct 25, 2024 IST
चरखी दादरी में बृस्पतिवार को एक प्रतिष्ठान के शुभारंभ अवसर पर लोगों से बात करते पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान। -हप्र

चरखी दादरी, 24 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सतपाल सांगवान ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने दादरी जिला के साथ-साथ पूरे हरियाणा में विकास कार्यों के नए आयाम स्थापित किए हैं। सरकार बिना किसी भेदभाव से कार्य करवा रही है, परिणाम स्वरूप भाजपा सरकार के दौरान प्रदेश में हर तरफ विकास हुआ है। बिना खर्ची व पर्ची के योग्य युवाओं को नौकरी दी जा रही हैं वहीं हर वर्ग के गरीब लोगों को पारदर्शिता के साथ सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है।
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने बृस्पतिवार को बस स्टैंड के समीप एक प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया और कहा कि दादरी के विकास के लिए आगामी पांच साल के लिए पृष्ठभूमि तैयार कर ली गई। क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। आने वाले पांच साल में चरखी दादरी में विकास की गंगा बहेगी। अगले 5 साल में मेरा व विधायक सुनील सांगवान का मुख्य ध्येय है कि हलके में उद्योग स्थापित कर युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध किया जाए ताकि युवाओं को रोजगार मिले और हलका खुशहाल हो।
उन्होंने कहा कि आगामी पांच साल में अब से भी कहीं अधिक विकास कार्य होंगे। आज गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। गांवों का विकास शहरों की तर्ज पर किया जाएगा। शहर में सफाई व्यवस्था के साथ-साथ सीवरेज व्यवस्था, स्ट्रीट लाईट, पानी आदि व्यवस्थाओं को भी दुरूस्त करवाया जाएगा। किसानों को उनके हक का पूरा पानी दिलवाया जाएगा और हर संभव कोशिश की जाएगी कि वे आमजन को सभी मूलभूत सुविधाएं देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
इस दौरान रविन्द्र गुप्ता, नप वाइस चेयरमैन संदीप फौगाट, पार्षद विनोद वाल्मीकि व कुलदीप सैनी, कुलदीप गांधी, सुरेन्द्र फोगाट, संजय लांबा, मोहित, जयंत मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement