For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा झूठ, फूट और लूट की राजनीति करती है : दीपेन्द्र हुड्डा

08:40 AM Sep 25, 2024 IST
भाजपा झूठ  फूट और लूट की राजनीति करती है   दीपेन्द्र हुड्डा
फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 24 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी केवल झूठ, फूट और लूट की राजनीति करती है। उसका एक ही सिद्धांत है कि झूठ बोलो, भाई को भाई से लड़ाकर, जाति, धर्म के नाम पर फूट डालो और ईमानदारी का चोला पहनकर जमकर लूटो। यह बात दीपेन्द्र हुड्डा ने फतेहाबाद ब्लॉक के गांव भिरड़ाना में ग्रामीण जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहे। दीपेंद्र हुड्डा रतिया विधानसभा प्रत्याशी जरनैल सिंह के समर्थन में वोटों की अपील करने आए थे।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार का केवल 2 हफ्तों का कार्यकाल बचा है। इस बार जनता भाजपा या भाजपा के वोट काटू दलों को वोट देने की गलती नहीं करेगी। आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है और एक ही आवाज आ रही है कि भाजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है।
दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार को घोटालों की सरकार बताते हुए उनके कार्यकाल में हुए दर्जनों घोटाले गिनाए। उन्होंने कहा कि इसमें शराब घोटाला, डाडम खनन घोटाला, यमुना खनन घोटाला, ग्वाल पहाड़ी घोटाला, प्रॉपर्टी आईडी घोटाला, फैमिली आईडी घोटाला, धान घोटाला, सहकारिता घोटाला, एफपीओ घोटाला, एचएसएससी भर्ती घोटाला, एचपीएससी दफ्तर में करोड़ों रुपया पकड़ा गया। पेपर लीक घोटाला, कैश फॉर जॉब, बाजरा खरीद घोटाला, के अलावा शुगर मिल घोटाला, अमृत योजना घोटाला, सड़क निर्माण घोटाला, स्टेडियम निर्माण घोटाला, आयुष्मान योजना घोटाला, गुरुग्राम नगर निगम घोटाला, फरीदाबाद नगर निगम घोटाला लोगों के जेहन में आज भी ताजा है। लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा-जजपा में समझौता तोड़ने का समझौता हो गया। फिर दुष्यंत चौटाला ने बयान दिया कि भाजपा के घोटालों के राज बताएंगे तो खट्टर साहब का बयान आया कि दुष्यंत चौटाला के घोटालों की जांच कराएंगे।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में हरियाणा का काफी नुकसान कर दिया है। विकास और खुशहाली की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, अपराध, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर एक प्रदेश बना दिया है। बेरोजगारी से हताश युवा आज नशे की ओवरडोज से जान गंवा रहे हैं। तो पूरे हरियाणा में अंडरऐज शूटर निकल रहे हैं, नये-नये गैंग पनप रहे हैं। भाजपा सरकार ने लोगों को प्रॉपर्टी आईडी, पोर्टल में उलझा दिया, तो बेरोजगारी झेल रहे हरियाणा के नौजवान को सीईटी, कच्ची भर्ती में उलझा दिया। इसका नतीजा ये हुआ कि प्रदेश का नौजवान डंकी के रास्ते पलायन को मजबूर हो गया। उन्होंने एलान किया कि कांग्रेस सरकार आते ही खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों को जॉब कलेंडर के हिसाब से मेरिट पर भरेंगे और युवाओं की ज्वाइनिंग पर ज्वाईनिंग करायेंगे। जनसभा में पार्टी प्रत्याशी जरनैल सिंह के अलावा पूर्व विधायक निशान सिंह, कुलबीर बैनिवाल सहित काफी नेता मौजूद थे।

Advertisement

रानियां में भी मांगे वोट

सिरसा (हप्र) : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मंगलवार को रानियां विधानसभा के गांव पन्नीवाला मोटा, गांव बणी, कालांवाली विधानसभा के गांव सिकंदरपुर और सिरसा विधानसभा के रिद्धि सिद्धि रिसार्ट बेगू रोड पर आयोजित कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। दीपेन्द्र हुड्डा ने रानियाँ विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी सर्व मित्र कंबोज, कालांवाली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी शीशपाल सिंह और सिरसा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया के समर्थन में वोट मांगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement