For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने एनआईटी की जनता से किया भेदभाव : नीरज शर्मा

12:26 PM Sep 15, 2024 IST
भाजपा ने एनआईटी की जनता से किया भेदभाव   नीरज शर्मा
फरीदाबाद स्थित एनआईटी विस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा नंगला एन्क्लेव में आयोजित सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 14 सितंबर (हप्र)
भाजपा सरकार यदि 200 करोड़ का घोटाला न करती तो एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में सीवर जाम की समस्या नहीं होती। भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में फरीदाबाद का भट्ठा बैठा दिया तथा एनआईटी विधानसभा के साथ भेदभाव किया, जो किसी से छिपा नहीं है। ये कहना है एनआईटी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का। वह नंगला एन्क्लेव होली फेथ स्कूल वाली गली में सभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि एनआईटी के विकास कार्यों की फाइल भाजपा दबाकर बैठ जाती थी, जिससे आम लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलने में परेशानी का सामना करना पड़ा। इसलिए भाजपा को सबक सिखाने के लिए जनता तैयार बैठी है। कांग्रेस सरकार बनने के बाद एनआईटी में पेयजल व सीवरेज दुरुस्त करने पर विशेष फोकस रहेगा।
कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि देश और प्रदेश सहित फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा को पूर्ण बहुमत था। फिर भी कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो लाना दूर, भाजपा सीवरेज की सफाई तक नहीं करवा पाई क्योंकि एनआईटी विधानसभा में मज़दूर और प्रवासी बसता है, इसलिए इनके साथ भेदभाव किया गया। इस क्षेत्र में विकास कार्य हुड्डा सरकार के कार्यकाल में बाबा (पंडित शिव चरणलाल शर्मा) ने कराए थे। जबकि भाजपा लोगों के काम में अड़ंगा लगाती रही।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं निवर्तमान पार्षद महेंद्र सरपंच, जीतपाल शर्मा, शशि डाॅक्टर, सचिन शर्मा, रोहित शर्मा, योगेश शर्मा, राहुल चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement