For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा पार्षदों को रास नहीं आया मेरा मेयर बनना : कुलदीप

06:54 AM Jul 14, 2024 IST
भाजपा पार्षदों को रास नहीं आया मेरा मेयर बनना   कुलदीप
मेयर कुलदीप कुमार
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 13 जुलाई (हप्र)
मेयर कुलदीप कुमार ने आज कहा कि जब से वे उन्होंने मेयर का पद संभाला है, तब से भाजपा के पार्षदों को यह रास नहीं आ रहा है।
मेयर बनने के बाद निगम की हर बैठक में भाजपा पार्षद जानबूझकर शोर मचाते हैं और माहौल खराब करते हैं। कुलदीप कुमार ने
आरोप लगाते कहा कि नगर निगम की पिछली बैठक में भाजपा पार्षदों ने मेयर चुनाव के दौरान लोकतंत्र
की हत्या करने वाले मनोनीत
पार्षद अनिल मसीह को लेकर हंगामा किया था। बीजेपी के सभी पार्षद अपनी सीटों से उठकर हॉल के बीचोंबीच आ गए और शोरशराबा करने लगे और कार्यवाही पूरी तरह से रुकवा दी।
कहा कि भाजपा पार्षदों ने निगम की मर्यादा भंग कर बैठक का माहौल खराब कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी पार्षदों ने निगम के नियमों पर कोई ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने मार्शलों को बीजेपी पार्षदों को नियमानुसार बाहर ले जाने का आदेश दिया। बीजेपी के पार्षदों ने मार्शलों से भी काफी देर तक हाथापाई की।
इसके बाद मजबूरन निगम की बैठक खत्म करनी पड़ी। मेयर ने आरोप लगाया कि बीजेपी नहीं चाहती कि हम चंडीगढ़वासियों के हित में कोई काम करें। उन्होंने भाजपा पार्षद सौरभ जोशी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि निगम की हर बैठक में वे एक साजिश के तहत माहौल खराब करते हैं।

प्रशासक करें हस्तक्षेप : पार्षद जोशी

पार्षद सौरभ जोशी

वहीं वरिष्ठ भाजपा पार्षद सौरभ जोशी ने मेयर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। जोशी ने प्रशासक और सलाहकार को एक ज्ञापन सौंपा है। जोशी ने मेयर पर मनमानी, तानाशाही और बर्बर आचरण का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रशासक से हस्तक्षेप की मांग की है। सौरभ जोशी ने मेयर पर एमसी हाउस की बैठकों के दौरान अपमानजनक भाषा और कटु शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। जोशी ने कहा कि बीती 9 जुलाई को आयोजित बैठक में मेयर के आदेश पर मार्शलों ने उन पर फिर से हमला किया, जिससे उनकी पसलियों में गंभीर चोट लगी, जिसके कारण उन्हें आपातकालीन चिकित्सा उपचार के लिए भागना पड़ा और डाक्टरों द्वारा उपचार उपरांत उन्हें आराम करने की सलाह दी गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×