For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘भाजपा, कांग्रेस ने करनाल को हाशिये पर धकेला’

10:26 AM Apr 30, 2024 IST
‘भाजपा  कांग्रेस ने करनाल को हाशिये पर धकेला’
Advertisement

रमेश सरोए/हप्र
करनाल, 29 अप्रैल
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार), इनेलो ओर सर्वजातीय समाज की ओर से संयुक्त प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा मंगलवार को नामाकंन दाखिल करेंगे। उनके साथ इनेलो के प्रधान महासचिव एवं एेलनाबाद विधायक अभय चौटाला शिरकत करेंगे।
लोकसभा सीट से प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि करनाल की जनता बाहरी उम्मीदवारों को वोट की चोट से सबक सिखाएगी, जनता कांग्रेस, भाजपा के बार-बार ठगे जाने से परेशान हो चुकी है। उन्हें अपने बीच का प्रत्याशी चाहिए, जो उनके सुख-दुख में उनके साथ खड़ा रहे, लेकिन कांग्रेस ओर बीजेपी के प्रत्याशी बाहरी उम्मीदवार हैं। जिनको लेकर करनाल की जनता में रोष है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी साढ़े 9 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, जब वे करनाल का विकास नहीं कर पाए तो संसद में जाकर क्या करेंगे। करनाल की जनता भाजपा प्रत्याशी के काम को देख चुकी है, जनता में भाजपा के प्रति काफी नाराजगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा जुमलेबाजी की राजनीति करती है, जिसके चलते लोगों में इस पार्टी के प्रति भारी निराशा है।
वहीं मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने भी बाहरी प्रत्याशी को करनाल लोकसभा की जनता पर थोपने का काम किया हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस ने करनाल क्षेत्र को हाशिए पर धकेला है। उन्होंने कभी भी करनाल का विकास नहीं होने दिया। यहां विकास कार्य ठप पड़े हैं।  मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि मैं किसी विशेष बिरादरी या समूह का नेता न होकर करनाल लोकसभा के सभी समाजों व वोटों का प्रत्याशी हूं। मेरी जीत किसी एक की न होकर सभी की होगी। हम सभी मिलकर करनाल क्षेत्र को फिर से बुलंदियों पर पहुचाने का काम करेगे। सभी लोग भाजपा, कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए अपने प्रचार में जुट जाए। उन्होंने कहा कि निशान तुरा बजाता आदमी के सामने का बटन दबानाकर मराठा वीरेंद्र वर्मा को जिताना हैं।
पर्चा भरते समय ये रहेंगे साथ
मंगलवार को नामाकंन दाखिल करते समय मराठा वीरेंद्र वर्मा के साथ अभय चौटाला के अलावा इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा, जिलाध्यक्ष यशवीर राणा, किसान सैल प्रदेश अध्यक्ष फूल सिंह मंजूरा, प्रदेश महासचिव रामकुमार ऐबला, प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुटेल, सुरजीत संधू, डा. राजपाल रोड, कंवर रोड, बुटाना, पानीपत के जिलाध्यक्ष हेमराज जागलान और प्रदेश पदाधिकारी व करनाल ओर पानीपत के जिला यूनिट के समस्त पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। नामाकंन दाखिल करने से पहले मराठा वीरेंद्र वर्मा के नेतृत्व में आईटीआई चौक स्थित रेड कारपेट में सर्व समाज के लोग एकत्रित होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×