For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ने 10 साल में मेवात की तकदीर और तस्वीर बदली : सीएम

10:48 AM May 06, 2024 IST
भाजपा ने 10 साल में मेवात की तकदीर और तस्वीर बदली   सीएम
नूंह में रविवार को विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, राव इंद्रजीत सिंह, राज्य मंत्री संजय सिंह जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र
Advertisement

विवेक बंसल/हप्र
गुरुग्राम, 5 मई
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को मेवात के लोगों से देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभाने का आह्वान किया। सैनी ने कहा कि भाजपा ने 10 साल में मेवात की तकदीर और तस्वीर बदली है। मोदी सरकार और राव इंद्रजीत सिंह द्वारा कराए गए विकास कार्यों को देखकर एक बार जागो और कमल को जीताकर दिल्ली भेजो। मुख्यमंत्री सैनी रविवार को यहां गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।
सैनी ने कहा कि यह समझने का समय है कि कांग्रेस ने किस तरह से मेवात को पिछड़ा रखा है। मुख्यमंत्री ने लोगों से 2014 से 2024 के दौरान मेवात में आए बदलाव के लिए हाथ खड़ा करवाकर समर्थन मांगा। लोगों ने खड़े होकर इस पर समर्थन दिया। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने मेवात के पिछड़ेपन को दूर करते हुए अनेक सुविधाएं दी हैं। रैली में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं रैली के संयोजक चौधरी जाकिर हुसैन, विधायक दीपक मंगला, मनीष मित्तल, जिलाध्यक्ष नरेन्द्र पटेल, जिला प्रभारी समय सिंह भाटी, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, पूर्व विधायक नसीम अहमद, नसीमा हुसैन, ताहिर हुसैन, रमेश मानूवास, केशव पंडित, सुरेन्द्र पिंटू, औरंगजेब, जिला महामंत्री शिव आर्य, जिला महामंत्री श्रीपाल शर्मा मौजूद रहे।
पांच साल में मेवात में दौड़ेगी ट्रेन : राव इंद्रजीत
संकल्प रैली में राव इंद्रजीत सिंह ने दावा करते हुए कहा कि अगले पांच साल में मेवात की धरती पर ट्रेन दौड़ती दिखाई देगी। मेवात के लोगों की पुरानी मांग को संकल्प के साथ पूरा किया जाएगा। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने 5 लाख 600 करोड़ का बजट रेल कॉरिडोर के लिए मंजूर कर दिया है और तावड़ू, नूंह और फिरोजपुर झिरका तक पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी। कैबिनेट मंत्री संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की जनहितैषी योजनाओं का लाभ मेवात के लोगों को मिल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×