मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

स्टार प्रचारक न आने के बावजूद जीते भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास

10:42 AM Oct 09, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को भाजपा के उमेद पातुवास का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र

चरखी दादरी, 8 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के बाढड़ा से प्रत्याशी उमेद पातुवास को जब से टिकट मिली, भले ही क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने उनका खूब स्वागत किया हो लेकिन भाजपा में ही उनको सबसे पहले पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी की बगावत झेलनी पड़ी। वहीं अंतिम समय तक स्टार प्रचारक न आने के बावजूद उन्होंने दूसरे दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली की सीएम आतिशी, पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा तक के दौरे के बावजूद वह रेतीले क्षेत्र में कमल खिलाने में कामयाब रहे।
बता दें कि कांग्रेस को लगातार बाहरी चेहरे को मैदान में उतारना भारी पड़ा, वहीं चार दिन पूर्व तक केवल सांसद खेमे के सहारे चुनाव में जुटे उमेद पातुवास ने आखिरकार कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के दामाद सहित सभी विरोधियों को मात दे ही दी। इस चुनाव में निर्दलीय तौर पर मैदान में उतरे सोमबीर घसौला के 26 हजार मतों को भी कांग्रेस की हार का कारण माना जाता है।
भाजपा के उमेद पातुवास ने कहा कि किसान, ग्रामीण के बेटे के लिए कोई स्टार प्रचारक नहीं आया तो भी बाढड़ा की जनता ने उनका सम्मान किया है। उमेद ने कहा कि यह मेर नहीं बल्कि बाढड़ा की जनता के आशीर्वाद से जीत मिली है।

Advertisement

Advertisement