For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शक्ति प्रदर्शन कर भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने भरा नामांकन

10:08 AM Sep 12, 2024 IST
शक्ति प्रदर्शन कर भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने भरा नामांकन
जन आशीर्वाद सभा में मंच पर मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्याण, भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक व अन्य नेता।
Advertisement

बहादुरगढ़, 11 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व शहर व ग्रामीण क्षेत्रों से आये हलकावासियों के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन पत्र भरा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बाल्याण की उपस्थिति में उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले रेलवे स्टेशन माल गोदाम रोड पर जन आशीर्वाद सभा हुई। इसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं व हलकावासियों की भीड़ उमड़ी। मुख्यातिथि पूर्व केन्द्र मंत्री संजीव बाल्याण, यूपी से पूर्व विधायक शरद अवस्थी, पूर्वांचल के स्टार प्रचारक मनीष कश्यप, भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक समेत अन्य नेताओं, पदाधिकारियों ने हलका बहादुरगढ़ में फिर से कमल खिलाने का आह्वान किया। जनआशीर्वाद सभा व नामांकन समारोह में हलके के विभिन्न गांवों से पंच, सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्यों व शहर के विभिन्न वार्डों से पार्षदों ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बाल्याण ने कहा कि बहादुरगढ़ हलके से भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक सहज सरल स्वभाव के हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं व हलकावासियों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें भारी मतों से जीत दिलाकर भाजपा की सरकार को बनाना होगा। उन्होंने कहा कि कि चुनाव के समय कांग्रेस झूठे वायदे लेकर आयेगी मगर जनता को उनके किसी बहकावे में नहीं आना। उन्होंने कहा कि हरियाणा हिंदुस्तान का दिल है क्योंकि राजधानी को तीन तरफ से तो हरियाणा ने घेर रखा है ऐसे में हरियाणा के बिना राजधानी क्या है। ऐसे में मोदी जी को मजबूत करने के लिए हरियाणा में भाजपा की सरकार बननी जरूरी है और उसके लिए भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक का बहादुरगढ़ हलके से विधायक बनना जरूरी है।
पूर्व जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव समेत कई अन्य पार्टी नेताओं ने उपस्थित जन को सम्बोधित किया। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन व जनआशीर्वाद समारोह में पूर्व चेयरमैन अशोक गुप्ता, पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी, चारों मंडलों के अध्यक्ष, ब्लॉक समिति से चेयरपर्सन प्रतिनिधि सत्यवान दलाल, संजीव सैनी, प्रभारी रामफल सैनी, नरेश भारद्वाज, भीम सिंह प्रणामी, पार्षद राजेश मकड़ौली, अशोक शर्मा, प्रवीण छिल्लर, अनिल सिंगल, कर्मवीर शर्मा, हरिमोहन धाकरे, बिरजू शर्मा, पंकज गर्ग, सोनू मान समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व हलकावासी मौजूद रहे।
पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने बुधवार को कार्यकर्ताओं की बैठक में अपने छोटे भाई व भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक का साथ देने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि टिकट घर में ही है इसलिए कार्यकर्ता, पदाधिकारी घर-घर जाकर वोट की अपील करते हुए बहादुरगढ़ में फिर से कमल खिलाने का कार्य करें। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि पार्टी हित व कार्यकर्ताओं की भावनाओं को देखते हुए उन्होंने अपने छोटे भाई को जिताने व पार्टी संगठन को मजबूत करने का यह फैसला किया है।
बता दें कि भाजपा टिकट वितरण को लेकर पूर्व विधायक नरेश कौशिक व उनके कार्यकर्ताओं में नाराजगी थी। कार्यकर्ताओं ने कुछ रोज पहले हुई बैठक में हाईकमान को चेताते हुए पार्टी छोडऩे की बात कही थी जिस पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें कई दिनों तक समझाने के बाद बुधवार को दोबारा बैठक बुलाकर भाई का साथ देने, पार्टी संगठन को मजबूत करने व बहादुरगढ़ में कमल खिलाने का निश्चय लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement