मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सफीदों के गावों में भाजपा, कांग्रेस प्रत्याशियों ने की जनसभाएं

11:43 AM Apr 30, 2024 IST
सफीदों के गांव डिडवाड़ा में आयोजित चुनावी सभा में बोलते भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ोली। -निस
Advertisement

रामकुमार तुसीर/निस
सफीदों, 29 अप्रैल
सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ोली ने सफीदों विधानसभा क्षेत्र के खातला, भुसलाना, डिडवाड़ा, बसीनी व बड़ौद सहित 17 गावों में सभाएं कर पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट की अपील की। सोनीपत लोकसभा क्षेत्र व सफीदों विधानसभा क्षेत्र के आखिरी छोर के गांव डिडवाड़ा में उन्होने कहा कि कांग्रेस की मंशा देश को बांटने की है। इसलिए उसने अपने घोषणापत्र में देशभर में प्रॉपर्टी का आकलन कराके प्रॉपर्टी का बंटवारा अल्पसंख्यकों में करने की बात कही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से लोगों को उनकी राम-राम दी। उन्होंने वादा किया कि चालू सत्र में ही इस गांव के राजकीय स्कूल का दर्जा दस जमा दो तक बढ़ाया जाएगा।

सफीदों के कालवा गांव में आयोजित जनसभा में बोलते कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी। - निस

उधर, कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कालवा, पिल्लूखेड़ा व पैतृक गांव गांगोली में सभाएं कीं। कालवा में उन्होंने रोजगार की बात पर कहा कि हरिद्वार रोजगार का बड़ा हब है और सरकार बनने पर वह जिला जींद में भी ऐसी ही व्यवस्था करेंगे।
सफीदों के कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली व लोकसभा प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी दोनों सफीदों के गांगोली गांव के हैं। गांव कालवा के तीर्थ परिसर में गांगोली ने कहा कि ब्रह्मचारी जी विधानसभा व लोकसभा का रास्ता पिल्लूखेड़ा के इन 15 गांवों से होकर निकलता है। मैंने इनका समर्थन भी देखा है और गुस्सा भी। ये नाराज हो जाते हैं तो वापस नहीं आते। उधर, सतपाल ने कहा कि यह प्राचीन पवित्र तीर्थ है, यहां सच्ची बात करनी है और उस पर खरा उतरना है।
भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर पथराव
सफीदों (निस) : भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ोली का काफीला जब देर शाम धर्मगढ़ गांव से कार्यक्रम के बाद लौट रहा था तो 24-25 लोग काफिले के आगे सड़क पर आ जमे, जिसके कारण बड़ोली को वापस लौटकर खेड़ाखेमावती के रास्ते रोढ गांव जाना पड़ा। काफिले के आगे चल रहे एक डीजे वाहन व एक कार धर्मगढ़ से पहले निकल चुके थे, जिन्हें मलिकपुर में रोककर कुछ लोगों ने डीजे को ईंटें मारी व कार के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद आफताबगढ़ का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement