For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत

08:49 AM May 30, 2024 IST
कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत
Advertisement

सफीदों, 29 मई (निस)
सफीदों-जींद सड़क मार्ग पर गांव बहादुरगढ़ के पास एक कार व बाइक में आज भीषण टक्कर हो गई जिसमे बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जयकुमार (60) व सरोज (58) निवासी गांव मानपुरा (करनाल) के रूप में हुई है। दोनों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कार में सवार 2 लोग घायल हैं जो पास के गांव बुढ़ाखेड़ा के बताए जाते हैं। उन्हें किसी निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम का जायजा लिया।
जानकारी के अनुसार गांव बुढ़ाखेड़ा के कई लोग कार में सफीदों की तरफ आ रहे थे जबकि मानपुरा (करनाल) का जयकुमार व उसकी पत्नी सरोज बाइक पर जींद की तरफ जा रहे थे कि गांव बहादुरगढ़ के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पलटकर खेतों में जा गिरी तथा बाइक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया।
टक्कर की आवाज सुनकर राहगीर मौके पर जुटे जिन्होंने घायल बाइक सवारों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया तथा कार सवारों को सफीदों के एक निजी अस्पताल ले गए। नागरिक अस्पताल में दोनों बाइक सवारों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया।
बताया जाता है कि दोनों बाइक सवार पति-पत्नी अपनी बेटी से मिलने के लिए अपने गांव मानपुरा से जींद के गांव दालमवाला जा रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×